Move to Jagran APP

Ananya Pandey का ट्रोल होने पर छलका दर्द, एक्ट्रेस बोलीं- 'लोग कहते थे कि मैं एक लड़के की तरह दिखती हूं'

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को बहुत बार अपने अभिनय की वजह से ट्रोलर्स और आलोचना का सामना करना पड़ा है। पहली बार अभिनेत्री ने उन्हें ट्रोल करने वालों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही बताया है कि जब लोग उन्हें उनके पतले फिगर के लिए ट्रोल करते थे

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 05:13 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 05:52 PM (IST)
Ananya Pandey का ट्रोल होने पर छलका दर्द, एक्ट्रेस बोलीं- 'लोग कहते थे कि मैं एक लड़के की तरह दिखती हूं'
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, Instagram : ananyapanday

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को बहुत बार अपने अभिनय की वजह से ट्रोलर्स और आलोचना का सामना करना पड़ा है। पहली बार अभिनेत्री ने उन्हें ट्रोल करने वालों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही बताया है कि जब लोग उन्हें उनके पतले फिगर के लिए ट्रोल करते थे तो उनके लिए ऐसी बातें सुनना कितना मुश्किल होता था।

loksabha election banner

यह बात अनन्या पांडे खुद ने अपने इंटरव्यू में कही है। उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबली को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। खुद के ट्रोल होने पर अनन्या पांडे ने कहा, 'मुझे सही समय याद नहीं है लेकिन मेरे माता-पिता के साथ मेरी तस्वीरें हुआ करती थीं। उस समय, मैं एक कलाकार नहीं थी। मैं अपने माता-पिता के साथ बाहर जाती थी। जैसा कि मैंने कहा, मैं बहुत पतली थी। लोग कहते थे कि मैं एक लड़के की तरह दिखती हूं, फ्लैट्सस्क्रीन जैसी बातें करते थे'।

अनन्या पांडे ने आगे कहा, 'उस समय यह सब बातें मुझे काफी दुख पहुंचाती थीं। जब आप अपना आत्मविश्वास बना रहे होते हैं, खुद से प्यार करना सीख रहे होते हैं फिर ऐसे में जब आपको लगता है कि कोई आपको नीचे खींच रहा है, तो आप खुद पर संदेह करना शुरू कर देते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अब मैं धीरे-धीरे ऐसे मुकाम पर पहुंच रही हूं, जहां मैं सिर्फ खुद को स्वीकार करने पर ध्यान दे रही हूं।'

अनन्या पांडे के इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि अनन्या पांडे की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप साबित हुई।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए अनन्या पांडे को फिल्मफेयर का पुरस्कार भी मिला था। उस समय उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। बात करें अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार अभिनेता ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आई थीं। वह जल्द ही साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसके दर्शकों ने काफी पसंद किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.