Move to Jagran APP

अनन्या पांडे की बहन की बिकिनी फोटो पर आए आपत्तिजनक कमेंट, अलाना ने ऐसे दिया जवाब

Ananya Panday Cousin Alanna Pandey Photos अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर ने आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले लोगों को जवाब दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 02:24 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 04:37 PM (IST)
अनन्या पांडे की बहन की बिकिनी फोटो पर आए आपत्तिजनक कमेंट, अलाना ने ऐसे दिया जवाब
अनन्या पांडे की बहन की बिकिनी फोटो पर आए आपत्तिजनक कमेंट, अलाना ने ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। जब सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करते हैं तो उन्हें फैंस का काफी प्यार मिलता है। लेकिन, कई बार ऐसा भी होता है, जब या तो उन्हें किसी बात को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है तो कई बार कुछ असामाजिक तत्व उनके पोस्ट पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी करते हैं। कई सेलेब्स आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले लोगों को जवाब भी दे चुके हैं। इस बार एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे के साथ ऐसा हुआ है और अलाना ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले लोगों को करारा जवाब भी दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, अलाना पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। उन्होंने इस पोस्ट में जानकारी दी है कि किसी ने उनकी बिकिनी फोटो पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। अलाना ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मेरे पोस्ट पर एक महिला ने कमेंट किया था कि मेरे साथ दुष्कर्म होना चाहिए क्योंकि मैंने बिकिनी में तस्वीर साझा की थी। साथ ही उस महिला ने मेरे माता-पिता को भी इस कमेंट में टैग किया था ताकि वो ये देख सकें।'

 

View this post on Instagram

This happened months ago, I wish I had spoken about it sooner, but waking up and reading things like this just became normal to me-it’s an everyday part of my life. Here’s 1% of what I have to wake up and read everyday.

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

इसके आगे अलाना लिखती हैं, 'काश मैंने स्क्रीनशॉट ले लिया होता, लेकिन वो कमेंट देखकर मैं घबरा गई थी। मैंने उस महिला को ब्लॉक कर दिया और इंस्टाग्राम ने भी उस कमेंट को डिलीट कर दिया है। जब मैं उस महिला को ब्लॉक करने के लिए उसकी प्रोफाइल पर गई तो मैंने देखा कि वो एक शादीशुदा महिला थी और उसकी एक बेटी भी थी। वो भी मुझसे छोटी। मुझे समझ नहीं आता कि आप ऐसा किसी दूसरे के बच्चे के बारे में कैसे सोच सकते हो।'

 

View this post on Instagram

📷 @ivor

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

अलाना ने फोटो के रुप में अपनी बात रखी है और इसके कैप्शन में अलाया ने लिखा, 'ऐसा एक महीने पहले हुआ था। काश मैंने इसके बारे में पहले ही बात की होती। लेकिन सुबह उठते ही ऐसी चीजें पढ़ना अब मेरे लिए अब रोज की बात है और यह मेरे जीवन का हिस्सा बन गया है। ये केवल 1 प्रतिशत है मुझे ये रोज सुबह उठकर पढ़ना पड़ता है।' बता दें कि अलाना अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और अपने तस्वीरें सोशल मीडिय पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.