नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान बीते दिनों अपने बेटे आर्यन खान को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। आर्यन खान ड्रग्स मामले में करीब 25 दिन जेल में गुजारने के बाद उन्हे बेल मिल गई है। आर्यन के साथ ही उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट से भी बेल मिल गई है। आर्यन को बेल मिलते ही सोशल मीडिया पर फैंस और स्टार्स ने खुशी जाहिर की। इस खास मौके पर आर्यन और अरबाज के खास दोस्त अहान पांडे ने भी अपनी खुशी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जाहिर की है।

अहान पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर्यन और अरबाज संग अपनी चाइल्डहुड फोटोज शेयर की हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर अहान और आर्यन के स्कूल के दिनों की है। इस तस्वीर में वो स्कूल बैग पीठ में टांगे बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दूसरी फोटो अहान और अरबाज की है। फोटो में अरबाज कार चलाते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अहान कार की पीछे वाली सीट पर बैठे हुए हैं। वहीं अगर तीसरी फोटो की बात करें तो ये आर्यन और अहान की बाथरूम में ली गई फोटो है। इसमें दोनों बाथरूम में हैंड वॉश करे दिख रहे हैं। दोनों की ये फोटो भी स्कूल डेज की लग रही है।

आपको बता दें कि अहान पांडे अनन्या पांडे के कजिन हैं। यही नहीं अहान आर्यन खान के साथ साथ उनकी बहन यानी सुहाना खान के भी काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम और पार्टीज करते देखा गया है। वहीं आर्यन को बेल मिलने की खुशी को अहान छुपा नहीं पाए और सोशल मीडिया पर खुलकर इसको बयां किया।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वहीं आर्यन खान की बहन सुहाना खान ने भी भाई की वापसी पर एक पोस्ट शेयर किया था। ये उनके बचपन की तस्वीर थी। ये सुहाना और आर्यन की बचपन की तस्वीर है। इसमें सुहान और आर्यन काफी छोटे नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों के साथ

शाह रुख खान भी नजर आ रहे हैं।

Edited By: Priti Kushwaha