नई दिल्ला, जेएनएन। मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पहुंची है। एनसीबी ने अनन्या को समन दे दिया है साथ ही एनसीबी को उनसे पूछताछ करनी है। आर्यन खान को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था तबसे लेकर अबतक कोर्ट लगातार इनकी बेल अपील खारिज कर चुकी है। एनसीबी आर्यन को सलाखों के पीछे रखने की एक बड़ी वजह उनकी वाट्सएप चैट को बता रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एसीबी ने कोर्ट में आर्यन खान की वाट्सएप चैट पेश की है जिसके दम पर उनको जेल में रखने की बात की जा रही है। बुधवार को कोर्ट में आर्यन के साथ किसी नई एक्ट्रेस के शामिल होने की खबरें सामने आ रहीं थीं। लोग सिर्फ अंदाजा ही लगा रहे थे कि वो कौन हो सकता है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे ही हैं।

ईटाइम्स की खबर के अनुसार आर्यन खान के मोबाइल से एनसीबी को जो चैट मिली थी उसमें कुछ कोडवर्ड का इस्तेमाल किया गया था। आर्यन ने अपनी चैट में 'क्रूज पर ब्लास्ट करने' की बात कही थी साथ ही ऐसे कई शब्द हैं जिससे एनसीबी आर्यन का इस मामले में हाथ होना साबित कर सकती है।

वहीं बार एंड बेंच की एक रिपोर्ट की मानें तो इस पर आर्यन के वकील ने दलील दी है कि ये नई जेनेरेशन की भाषा है जिसे लेकर एनसीबी को गलतफहमी हो गई है। आज-कल की जेनेरेशन खासकर व्हाट्सएप पर इसी तरह की भाषा का इस्तेमाल करती है। जिसका कोई गलत मतलब नहीं होता है।

अनन्या अब एनसीबी के दफ्तर के लिए रवाना हो चुकीं है। पर अब सवाल ये है कि क्या एनसीबी के शक की सूई अनन्या पांडे पर ही खत्म हो जाएगी या इस जांच के घेरे में बॉलीवुड के और भी सिलेब्रिटी आएंगे?

 

Edited By: Ruchi Vajpayee