नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें दो दिन और अस्पताल में रखा जाएगा। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन रुटीन चेकअप के लिए ही अस्पताल में भर्ती हुए हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया है, जिसमें उन्होंने जया बच्चन से प्यार का इजहार किया है।

अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन नजर आ रही हैं। इसमें दोनों कोई फोटो की एग्जीबिशन में दिखाई दे रहे हैं और अमिताभ, जया बच्चन के पीछे खड़े हैं। अमिताभ ने इस फोटो के साथ लिखा है- 'खूबसूरती का मुकाबला आज अपने पूरे शबाब पर था, आज एक चांद दूसरे चांद के इन्तजार में था'।

उसके आगे उन्होंने लिखा- करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं, उन्हें जो प्रण करती हैं पति के जीवन के लिए। इस फोटो पर मिले जुले कमेंट आ रहे हैं। कई लोग जया और अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और उन्हें भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं कई लोग उनसे उनकी हेल्थ के बारे में पूछ रहे हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं।  

खबरें आ रही हैं कि अमिताभ बच्चन तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि उन्हें रेगुलर चेक अप  के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ फोटो शेयर की थी। 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप