Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ में किया ट्वीट, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन देश के समसामयिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। अब उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 10:28 AM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 10:28 AM (IST)
Bollywood actor Amitabh Bachchan. photo source @amitabhbachchan instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन देश के समसामयिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। अब उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। साथ ही एक यूजर्स ने उन्होंने इस ट्वीट के जवाब में पेट्रोल, डीजल के दाम ट्वीट किए हैं।

loksabha election banner

गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर 4 मार्च 2021 को जोड़ते हुए भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की है। अभिनेता ने ट्वीट पर लिखा, ‘आज की ताऱीख 4.3.21, और ये 4.3.21 एक अनोखा संयोग है। इंडिया बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच में आज अक्षर पटेल ने 4, आर अश्विन ने 3, मोहम्मद सिराज ने 2, सुंदर ने 1।’ इससे पहले टेस्ट में मिल जीत पर भी अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए जीत की बधाई दी थी।

उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ‘भारत का झंडा... भारत के वॉरियर्स! टेस्ट क्रिकेट इंडिया बनाम इंग्लैंड। 2 दिनों में 10 विकेट से टेस्ट जीतने का ये उन लोगों को उदाहरण है, जो टीम इंडिया को लेकर बहुत कुछ बोल रहे थे। शुक्रिया टीम इंडिया, इंग्लैंड को नम्रता के साथ धोबी पछाड़ दिया।’

Amitabh

वहीं मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने इस टेस्ट मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन मैच शुरु होते ही भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजो को संभल कर खेलने का कोई मौका नहीं दिया और इंग्लैंड की टीम 205 रनों पर ऑलआउट कर दिया।

जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की पिच को लेकर शिकायत पर कई मीम्स वायरल हुए। साथ ही बता दें कल इंग्लैंड के ऑलआउट होने के बाद टीम इंडियन कुछ समय के लिए खेलने के लिए आई और दिन का खेल खत्म होने तक टीम ने एक विकेट खोकर 24 रन बना लिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.