मुंबई। अमिताभ बच्चन अब दक्षिण अफ्रीका के कैसिनो में अपनी किस्मत आजमाएंगे। जी नहीं असल वाले अमिताभ बच्चन की आदत नहीं है बल्कि निर्माता गौरांग दोषी की फिल्म ' आंखें ' के सीक्वल का प्लॉट है।

ख़बर है कि ' आंखें -2 ' के सारे अहम् हिस्सों की शूटिंग इस बार जोहान्सबर्ग के पॉश कैसिनो में होगी। हाल में गौरांग ने दक्षिण अफ्रीका जा कर रेकी की है और अब वो दुनिया के सबसे बड़े कैसिनो में अपनी फिल्म शूट करने वाले हैं। गौरांग के मुताबिक पहली बार वहां किसी फिल्म को शूट करने की परमिशन दी गई है। एम्पेरर्स पैलेस नाम के इस कैसिनो में गौरांग पूरी स्टार कॉस्ट के साथ सुबह नौ से शाम छह बजे तक शूट करेंगे। फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे अनिल कपूर को इटेलियन लुक दिया गया है। ख़बर है कि आंखें के दूसरे भाग की कहानी ठीक वहीं से शुरू होगी जहां पहला भाग ख़त्म हुआ था। तब अमिताभ जेल गए गए और इस फिल्म में जेल से बाहर निकलेंगे। बच्चन को इस बार नया लुक दिया जा रहा है। अनीस बज्मी निर्देशित इस भाग में आंखें से सिर्फ अर्जुन रामपाल ही होंगे जबकि अक्षय कुमार और परेश रावल की जगह अरशद वारसी और विद्युत् जामवाल को रखा गया है। साथ में साऊथ फिल्मों की एक्ट्रेस रेगिना कसांड्रा ही होंगी।

तमन्ना भाटिया के कपड़े देखकर डायरेक्टर ने की ये 'गंदी बात' , और फिर...

बताया जा रहा है कि आंखें -2 की शूटिंग अगले साल फरवरी में मुंबई से शुरू होगी और अप्रैल में शूट दक्षिण अफ्रीका और यूरोप के कुछ देशों में किया जाएगा।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप