Move to Jagran APP

U19 WC: भारत ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हराया, बिग बी ने जताई स्पेशल ख़्वाहिश

भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की खु़शी बॉलीवुड के लिए सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन के चहरे पर दिखाई दी। उन्होंने टीम इंडिया को जीत पर बधाई दी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 09:59 AM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 12:12 PM (IST)
U19 WC: भारत ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हराया, बिग बी ने जताई स्पेशल ख़्वाहिश

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट के मैदान में भारतीय टीम अभी शानदार खेल दिखा रही है। एक ओर सीनियर टीम ने न्यूज़ीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज़ जीती। दूसरी ओर अंडर 19 टीम ने विश्व कप सेमीफाइनल में पाकिस्तान को शिकस्त दी। भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की खु़शी बॉलीवुड के सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन के चहरे पर दिखाई दी। उन्होंने टीम इंडिया को जीत पर बधाई दी और एक स्पेशल ख़्वाहिश भी जताई। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ट्वीट कर फाइनल जीतने की स्पेशल ख्व़ाहिश जताते हुए लिखा, 'अंडर 19 विश्वकप में भारत ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हरा दिया। हमारी ओपनिंग जोड़ी ने ही पूरा टोटल हासिल कर लिया। जबरदस्त, बहुत बहुत बधाईयां। अब आप फाइनल में हैं, बस इसे जीत जाइए।' 

समय-समय पर दिखता रहा है अमिताभ का क्रिकेट प्रेम

अमिताभ बच्चन का क्रिकेट प्रेम समय-समय पर दिखता रहा है। हालांकि, वह बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स की तरह आईपीएल जैसे इवेंट में सक्रिय नहीं रहते हैं। ट्विटर और सोशल मीडिया के जरिए वह हमेशा क्रिकेट के बारे में लिखते रहते हैं। इससे पहले जब न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ रोहित शर्मा ने सुपर ओवर में दो गेंदों में 2 छक्के मारकर टीम को जीत दिलाई थी, तब भी अमिताभ ने ट्वीट कर जीत के बाद बधाई दी थी। उन्होंने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की तारीफ़ भी की थी। 

10 विकेट से जीती टीम  इंडिया

साउथ अफ्रीका में चल रहे अंडर 19 विश्वकर में भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान से हुआ। यह सेमीफाइनल मैच था। टीम इंडिया ने पहले पाकिस्तानी टीम को महज 172 रन पर रोक दिया। इसके बाद यशस्वी जायसवाल और दिव्यांश सक्सेना की नाबाद पारियों के चलते टीम इंडिया 10 विकेट से जीत गई। इसके साथ लगातार दूसरी बार विश्व कप फाइनल में जगह पक्की कर ली है। पिछले विश्वकप में टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिताब अपने नाम किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.