नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ दक्षिण भारतीय फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा रश्मिका मंदाना के साथ एक अहम भूमिका में दिखाई देंगे। कोविड महामारी की वजह से पिछले कुछ वक्त से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी जो कि अब फिर से शुरू हो चुकी है। अमिताभ बच्चन की कुछ फोटोज़ भी सामने आ चुकी हैं जिसमें वो सेट पर जाते हुए नज़र आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले बिग बी ने ‘गुडबाय’ के सेट से अपने एक को-स्टार की फोटो शेयर की थी जिसे एक्टर ने हर महिला और पुरुष का बेस्ट फ्रेंड बताया था। अब एक्टर ने फिर से उसी को-स्टार के साथ अपनी एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो उसके कान खींचते नज़र आ रहे हैं। आपको बताते चलें कि अमिताभ जिस को स्टार का जिक्र कर रहे हैं वो इंसान नहीं बल्कि एक गोल्डन रिट्रीवर डॉग हैं। जी हां, बिग बी ने डॉग को ही बेस्ट फ्रेंड बताया है।

अब बिग बी ने हाल ही में जो फोटो शेयर की है उसमें डॉग एक्टर के सामने बैठा हुआ और अमिताभ उसके कान खींच रहे हैं। इस फोटो में अमिताभ ने सफेद रंग सफेद रंग का शॉर्ट कुर्ता, ब्लैक जींस और लाल रंग की जैकेट पहनी हुई है। फोटो इस एंगल से लिया गया है कि एक्टर का पूरा चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘मेरा को-स्टार... बात कुछ भी हो इनके कान ज़रूर खड़े हो जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इससे पहले जब अमिताभ ने अपने इस को-स्टार के साथ फोटो शेयर की थी उसमें वो डॉग को प्यार से सहलाते हुए नज़र आ रहे थे। फोटो के साथ एक्टर ने लिखा था, 'काम में मेरा साथी। जब यह सेट पर होता है, तो पूरा माहौल बदल जाता है। यही वजह है कि इन्हें पुरुष-महिलाओं का सबसे अच्छा दोस्त कहा जाता है'।

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ‘गुडबाय’ के अलावा दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’, इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’, रणबीर-आलिया के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’, अजय देवगन की ‘mayday’ और झुंड में नज़र आने वाले हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed