Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ये तस्वीर, जिसके बाद दुआ करने लगे फैन्स- 'गेट वेल सून बिग बी'

Amitabh Bachchan Health Update अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है जिसके बाद लोगों ने उन्हें गेट वेल सून कहना शुरू कर दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 11:17 AM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 11:19 AM (IST)
अमिताभ बच्चन ने शेयर की ये तस्वीर, जिसके बाद दुआ करने लगे फैन्स- 'गेट वेल सून बिग बी'
अमिताभ बच्चन ने शेयर की ये तस्वीर, जिसके बाद दुआ करने लगे फैन्स- 'गेट वेल सून बिग बी'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबरें आ रही हैं। अमिताभ ने शनिवार को खुद इसकी जानकारी दी थी और उसके बाद उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिससे लोग परेशान हो गए हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद अमिताभ बच्चन के फैन उनकी तबीयत टीक होने की कामना कर रहे हैं और उन्हें गेट वेल सून बोल रहे हैं।

loksabha election banner

अब आपको बताते हैं कि आखिर इस तस्वीर में ऐसा क्या है? दरअसल, अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक टीवी दिख रही है और उसमें फुटबॉल मैच चल रहा है। तस्वीर को देखकर लगता है कि अमिताभ ने यह फोटो बैड पर बैठकर ली है, जिसमें उनके पैर भी दिखाई दे रहे हैं और सामने टीवी दिखाई दे रहा है। फोटो से पता चलता है कि यह किसी अस्पताल का रूम है और वहां से अमिताभ ने फोटो शेयर की है।

शनिवार को तबीयत खराब की जानकारी देना और उसके बाद अस्पताल जैसी फोटो अपलोड करने के बाद लोग परेशान हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है- 'द फोव्लर, मोजे और प्रीमियर लीग... पूरा दिन।' माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने द फोव्लर का इस्तेमाल अस्पताल में इस्तेमाल होने वाले बैड के लिए किया है।

वहीं, इस फोटो के शेयर होने के बाद लोगों ने अमिताभ के लिए दुआ करनी शुरू कर दी।

इससे पहले अमिताभ बच्चन को कोलकाता में 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाना था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वहां नहीं गए। अमिताभ ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी थी।

अमिताभ के नहीं पहुंचने पर शाहरुख खान ने इस इवेंट का उद्घाटन किया। अमिताभ बच्चन ने KIFF में ना पहुंचने पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए माफी मांगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.