Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ब्रह्मास्त्र के सेट से कई तस्वीरें, रणबीर कपूर के लिए कही ये बात

Amitabh Bachchan In Brahmastra अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर अभी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 12:59 PM (IST)
अमिताभ बच्चन ने शेयर की ब्रह्मास्त्र के सेट से कई तस्वीरें, रणबीर कपूर के लिए कही ये बात
अमिताभ बच्चन ने शेयर की ब्रह्मास्त्र के सेट से कई तस्वीरें, रणबीर कपूर के लिए कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। अमिताभ ने पहले मनाली में कई सीन शूट किए थे और अब रणबीर कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच, अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की तारीफ भी की है। अमिताभ ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ये फोटोज शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने रणबीर कपूर का भी जिक्र किया है। साथ ही बिग बी ने रणबीर कपूर को सबसे पसंदीदा लोगों में से एक बताया है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो सुबह 6 बजे ही शूटिंग कर रहे हैं।

तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा- मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम पर। उनके विशाल टैलेंट को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं। फिल्म दिसंबर के शुरुआत में रिलीज होने वाली है, जिसकी घोषणा कर दी है।

 

View this post on Instagram

... at work with one of my favourites, RANBIR .. ❤️👍 ... I need 4 to keep up with his enormous talent

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फिल्म का ट्रेलर, टीजर पोस्टर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है और एक लोगो रिलीज किया गया है। ट्रेलर और टीजर रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन इस दौरान फैन्स को खुश करने के लिए अमिताभ बच्चन ने फिल्म के सेट से 4 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। फिल्म की झलक अभी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म में ग्राफिक्स का शानदार इस्तेमाल किया जा रहा है। कई हिस्सों में बनने वाली इस फिल्म का पहला भाग दिसबंर में रिलीज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.