अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म बदला को प्रमोट कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन सुजोय घोष ने किया है. वहीं निर्माण शाहरुख़ खान कर रहे हैं. इसी क्रम में अमिताभ और शाहरुख़ खान एक प्रमोशन वीडियो में एक साथ आये हैं. इस वीडियो में शाहरुख़ खान ने अमिताभ का इंटरव्यू लिया है.

इस दौरान अमिताभ ने कई दिलचस्प किस्से सुनाये हैं, जिसमें अमिताभ ने यह बताया कि उन्होंने जब पहली बार अभिनय किया था तो वह मुर्गी बने थे. वहीं उन्होंने एक किस्सा बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक फैन ने उन्हें ही सलमान खान समझ लिया था. दरअसल, अमिताभ उस समय अपनी कार से जा रहे थो और उस फैन ने चिल्लाते हुए कहा कि हे सलमान भाई, आप कैसे हैं. शाहरुख़ ने अमिताभ से पूछा कि उसके बाद आपने क्या किया तो अमिताभ ने कहा कि मैं क्या करता, मैंने भी उसकी तरफ हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार कर लिया. सलमान और अमिताभ ने गॉड गुसी ग्रेट हो और बागवां जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब किसी फैन ने अपने सेलिब्रिटी को गलत नाम से पुकारा हो. शाहरुख़ खान के साथ भी ऐसी घटना हुई है. उन्होंने खुद स्वीकारा था कि एक महिला उनके पीछे-पीछे भागती आयी और शाहरुख़ खान को अक्षय कुमार समझ लिया. शाहरुख़ ने भी फैन को नाराज नहीं किया और उन्होंने अक्षय कुमार बन कर ही ऑटोग्राफ दे दिया था. बता दें कि बदला आठ मार्च को रिलीज हो रही है जिसमें तापसी पन्नू की भी अहम भूमिका है। 

यह भी पढ़ें: सारा अली खान से मिलते ही कार्तिक आर्यन को ये क्या हुआ, वीडियो वायरल

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस