नई दिल्ली, जेएनएन। 20 जून को फादर्स डे के मौके पर लोगों ने अलग-अलग तरह से अपने पिता को इस खास दिन की बधाई दी और बताया कि बच्चों की ज़िंदगी में एक पिता कितनी ख़ास और अहम जगह रखता है। इस मौके पर सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने पापा और बच्चों के साथ फोटोज़ शेयर कीं और इस दिन को सेलिब्रेट किया। इसी बीच फादर्स डे के एक दिन बाद यानी आज बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ एक एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे।

इंटरनेट पर वायरल होतीं तमाम तस्वीरों के बीच अमिताभ और उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की ये तस्वीर आपका ध्यान खींच लेगी। अमिताभ द्वारा शेयर की गई ये फोटो थोड़ी ब्लर ज़रूर है, लेकिन इसके पीछे छुपे इमोशन्स साफ नज़र आ रहे हैं। आपने अक्सर बच्चे को अपने मां-बाप के सीने से लगते हुए देखा होगा, लेकिन इस तस्वीर में हरिवंश राय बच्चन बेटे अमिताभ के सीने पर सिर रखकर भावुक नज़र आ रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में हरिवंश, अमिताभ के गले लगते दिख रहे हैं और बिग बी का हाथ उनके गाल पर रखा हुआ है, माने वो उन्हें संभाल रहे हों। इस फोटो को शेयर करने के साथ बिग बी ने कोई लंबा चौड़ा कैप्शन नहीं लिखा है बस एक शब्द लिखा है, ‘पिता’ (FATHER)। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

योगा डे पर शेयर की ये फोटो...

21 जून को पूरा देश इंटरनेशनल योगा डे सेलिब्रेट कर रहा है इस मौके पर बिग बी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पद्मासन करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें पूरी तरह ध्यान में विलीन नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में बिग बी ट्रेक सूट पहने हुए हैं और पूरे ध्यान के साथ पद्मासन कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'योगा आपके शरीर का सबसे सच्चा दोस्त'।

Edited By: Nazneen Ahmed