Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Post: हॉस्पिटल से अमिताभ ने फैंस को पढ़ाया मज़हब का पाठ, किया ये पोस्ट

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त नानावटी अस्पताल में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। अमिताभ करीब 11 दिन से मुंबई अस्पताल में एडमिट हैं। Photo- Amitabh Twitter

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 04:51 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 05:04 PM (IST)
Amitabh Bachchan Post: हॉस्पिटल से अमिताभ ने फैंस को पढ़ाया मज़हब का पाठ, किया ये पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त नानावटी अस्पताल में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। अमिताभ करीब 11 दिन से मुंबई अस्पताल में एडमिट हैं। बिग बी के अलावा उनके बेटे बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं। लेकिन अमिताभ एडमिट होने के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।

loksabha election banner

अमिताभ हर रोज़ अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हैं। कभी वो अपने फैंस के सामने नतमस्तक होते हैं उन्हें धन्यवाद करते हैं तो कभी फैंस को कुछ सीख देते हैं। हाल ही में बिग बी ने ट्विटर पर एक नया पोस्ट शेयर का है जिसमें उन्होंने फैंस को मज़हब का पाठ पढ़ाया है। अमिताभ ने ट्विटर दो फोटो शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो हाथ जोड़ते नज़र आ रहे हैं तो त दूसरी में वो दुआ मांग रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘मज़हब तो ये दो हथेलियां बताती हैं... जुड़ें तो ‘पूजा’ खुलें तो ‘दुआ’ कहलाती हैं’।

इससे पहले अमिताभ ने चिंता और मुश्किलों से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इस पोस्ट के शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को, शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता..!!'।

 

View this post on Instagram

“ख़ामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को, शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता..!!" ~ Ef am keep your worry and difficulties in the folds of your silence .. noise never did bring an ease to your distressed difficulties

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने 6 तरह के लोगों से दूरी बनाने के लिए कहा था। उन्होंने लिखा था कि सभी से ईर्ष्या करने वाले, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराए आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। वहीं ऐसे प्रवृत्ती वालों लोगों से बचना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.