Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan के इस पोस्ट पर यूजर ने कहा- आपने पैसे लिए होंगे... तो एक्टर बोले- अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखें

Amitabh Bachchan On Amul Poster अमूल ने अपने पोस्टर में अमिताभ बच्चन का जिक्र किया है जिसके बाद एक ट्रोलर ने एक्टर को ट्रोल करने की कोशिश की।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 09:48 AM (IST)
Amitabh Bachchan के इस पोस्ट पर यूजर ने कहा- आपने पैसे लिए होंगे... तो एक्टर बोले- अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखें
Amitabh Bachchan के इस पोस्ट पर यूजर ने कहा- आपने पैसे लिए होंगे... तो एक्टर बोले- अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने ब्लॉग के जरिए भी अपनी बात लोगों तक पहुंचाते हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिलता है और कई बार अमिताभ को ऐसे लोग का भी सामना करना पड़ता है, जो उनपर कई आरोप लगाते रहते हैं। हालांकि, अमिताभ भी किसी से कम नहीं हैं और गलत बोलने वाले यूजर को तुरंत जवाब भी दे देते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जब एक यूजर ने अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ गलत कहा तो अमिताभ ने उसे करारा जवाब दिया।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में अमूल ने पोस्टर में अमिताभ बच्चन का जिक्र किया और एक्टर के कोरोना वायरस से जंग जीतने को लेकर शुभकामनाएं दीं। अमूल के इस पोस्टर के बाद अमिताभ बच्चन ने भी इसे शेयर करते हुए अमूल का शुक्रिया अदा किया और कहा- 'वर्षों से 'अमुल' ने सम्मानित किया है मुझे... एक साधारण शख्सियत को 'अमूल्य' बना दिया मुझे!!' इसके बाद लोगों ने अपनी अमिताभ बच्चने के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया, जिसमें बॉलीवुड की भी कई हस्तियां शामिल हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

- Thank you AMUL for continuously thinking of me in your unique poster campaigns .. वर्षों से 'अमुल' ने सम्मानित किया है मुझे , एक साधारण शक़्सियत को 'अमूल्य' बना दिया मुझे !! 🙏🙏🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इसी दौरान एक यूजर ने इस पोस्टर विज्ञापन को लेकर कहा, 'कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे... तय रकम ली होगी। साल दर साल बढ़ी होगी।' यूजर के इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन गुस्सा हो गए और उन्होंने यूजर के इस कमेंट पर लंबा सा जवाब लिखा और यूजर को सच पता ना होने पर ना बोलने की सलाह दी।

इस यूजर को जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां! जब सच ना मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए! न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है। तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उशका वर्णन करने से रोक दिया।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.