Move to Jagran APP

Goodbye New Song: 'गुडबाय' का नया गाना ‘चन्ना परदेसी’ हुआ रिलीज, पत्नी की यादों में डूबे नजर आए अमिताभ बच्चन

Amitabh bachchan Rashmika Mandanna starrer Goodbye new song Chann Pardesi released कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय का गाना द हिक सॉन्ग रिलीज हुआ था अब फिल्म का एक और गाना जारी कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 05:38 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 05:38 PM (IST)
Amitabh bachchan, Rashmika Mandanna starrer Goodbye new song Chann Pardesi released, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद अब तक गुडबाय के दो गाने 'महाकाल' और 'द हिक सॉन्ग' जारी किए जा चुके हैं। एक सीरियस तो दूसरा पेपी ट्रैक है। अब शुक्रवार को फिल्म का तीसरा गाना ‘चन्ना परदेसी’ (Chann Pardesi) भी जारी कर दिया गया है जो एक रोमांटिक नंबर है।

loksabha election banner

सॉन्ग ‘चन्ना परदेसी’ के जरिए गुडबाय में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया गया है। गाने में बिग बी अपनी पत्नी नीना गुप्ता को उनके गुजरने के बाद याद करते हुए दिख रहे हैं और गाने के जरिए एक बार फिर अपनी यादों को जी रहे हैं। यहां देखें गुडबाय का ‘चन्ना परदेसी’ सॉन्ग,

स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं बोल

गुडबाय के सॉन्ग ‘चन्ना परदेसी’ के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं। अमित त्रिवेदी ने गाने को अपनी सुरीली आवाज दी है। जबकि सॉन्ग का म्यूजिक भी अमित त्रिवेदी ने ही तैयार किया है।

गुडबाय की कहानी

गुडबाय एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में आज के मॉर्डन परिवार को दिखाया गया है। जो मां-बाप से दूर शहरों में अपनी जिंदगियों में बिजी हैं। इस बीच अचानक परिवार के एक मेंबर की डेथ हो जाती है। जो इस बिखरे हुए इस फैमिली को जोड़ने का काम करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म की कास्ट

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म 'गुडबाय' में रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के अलावा पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। रिलीज डेट की बात करें तो गुडबाय 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दें कि गुडबाय के साथ पुष्पा द राइज एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वाली फिल्म 'मिशन मजनू' में भी काम कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.