नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी आंखों की सर्जरी की वजह से चर्चा में थे। उनकी आंख में मोतियाबिंद की शिकायत थी जिसके चलते उन्होंने सर्जरी करवानी थी। अब अमिताभ बच्चन पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दी थी।

वहीं अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए खास पोस्ट साझा किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। फैंस को अपनी जिदंगी और तबीयत के बारे में जानकारी देते रहते हैं। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए खास कविता लिखी है, जिसका काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने इस कविता को अपने ब्लॉग पर लिखा है।

अमिताभ बच्चन अक्सर फैंस के लिए ब्लॉग भी लिखते रहते हैं। उन्होंने अपनी कविता में लिखा-

हूं दृष्टि हीन ,पर  दिशा हीन नहीं मैं,

हूं सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं ।

सहलाने वालों की , मृदु है संगत ,

बहलाने वाले सब , यहां  सुसज्जित  ।

स्वस्थ रहने का प्यार मिला ;

हृदय प्रफुल्लित आभार खिला  ;

कुछ क्षण के लिए हूं मैं  समय बद्ध ,

प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध

हां  हूं करबद्ध ,

सदा मैं करबद्ध 

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की यह कविता तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेता के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी कविता को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बी ने मोतियाबिंद की शिकायत के बाद अपने ब्लॉग में इस बात का इशारा दिया था कि वह एक मेडिकल ट्रीटमेंट से गुजरेंगे, लेकिन यह नहीं बताया था कि उन्हें हुआ क्या है जिसके बाद फैंस थोड़ा टेंशन में आ गए थे। लेकिन फिर अमिताभ के एक दोस्त ने बताया कि उनकी आंख में मोतियाबिंद की शिकायत हो गई है इस वजह से उन्हें आंख की सर्जरी करवानी पड़ रही है। तब जाकर फैंस को थोड़ी राहत मिली। 

अब और राहत की बात ये है कि अमिताभ बच्चन सकुशल घर आ गए हैं और काम पर वापस लौटने के लिए तैयार हैं। स्पॉटव्बॉय की खबर के मुताबिक अमिताभ जल्द ही काम करना भी शूरू कर देंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे किए हैं। कुछ वक्त पहले ही बिग बी ने अपना शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' खत्म किया है।

Edited By: Anand Kashyap