Move to Jagran APP

मुश्किल हालात में शूटिंग करते अमिताभ बच्चन का छलका दर्द, 'लाखों फॉलोअर्स वाली खूबसूरत एक्ट्रेसेज...'

अमिताभ का यह दर्द सोशल मीडिया में छलका है और इस दर्द के साथ बाहर आया है उनका जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर। दरअसल अमिताभ ने अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के अपडेट को अपनी एक तस्वीर के साथ साझा किया है जिस पर परिणीति चोपड़ा ने जवाब दिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 16 Dec 2021 04:41 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 06:57 AM (IST)
मुश्किल हालात में शूटिंग करते अमिताभ बच्चन का छलका दर्द, 'लाखों फॉलोअर्स वाली खूबसूरत एक्ट्रेसेज...'
Amitabh Bachchan shoots Uunchai film. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन इन दिनों बहुत दुखी हैं और इसकी वजह हैं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज जिनके सोशल मीडिया में लाखों फॉलोअर्स हैं, मगर फॉलोअर्स बढ़ाने में वो बिग बी की मदद नहीं करतीं। अमिताभ का यह दर्द सोशल मीडिया में छलका है और इस दर्द के साथ बाहर आया है उनका जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर। दरअसल, अमिताभ ने अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के अपडेट को अपनी एक तस्वीर के साथ साझा किया है, जिस पर परिणीति चोपड़ा ने जवाब दिया है। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें वो रस्सियों के एक ब्रिज पर भारी बारिश और धुंध के बीच मौसम से जूझते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ बिग बी ने लिखा- एक झूलता हुआ कैंटिलीवर, एक लेन वाला संकरा ब्रिज, 4 तूफानी पंखे, भारी बारिश, धुंध, हिमालय के कपड़े, भारी बैग पैक और उस पर परफॉर्म करना। दिनभर लगातार चार दिन। विक्की के पिता श्याम का एक्शन। और कोई भी खूबसूरत महिला, जिनके लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं, कुछ फॉलोअर्स दिलवाने में मेरी मदद नहीं करतीं। इसके बाद बिग बी ने बेबसी जाहिर की। 

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया- बॉम्बे में नेपाल के कपड़े। आपको रोज देखना और यह वाला शूट करते देखना जबरदस्त रहा। इसके साथ परिणीति ने ऊंचाई हैशटैग लिखा है। दरअसल, अमिताभ इस वक्त ऊंचाई की शूटिंग कर रहे हैं और यह तस्वीर उसी के सेट की है। सूरज बड़जात्या निर्देशित ऊंचाई में अमिताभ और परिणीति के अलावा अनुपम खेर और बमन ईरानी भी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ की इस पोस्ट पर रोनित रॉय और आहना कुमरा ने भी कमेंट किये हैं। इससे पहले अमिताभ ने शाम कौशल के साथ एक और तस्वीर पोस्ट करके उन्हें विक्की और कटरीना कैफ की शादी की बधाई दी थी। अमिताभ अगले साल रनवे 34, गुडबाय और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.