Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और तमन्ना भाटिया समेत इन सेलेब्स ने मनाया गुड़ी पड़वा, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी बधाई

इन दिनों निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म बबली बाउंसर की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन शूट से थोड़ा वक्त निकालकर दोनों ने अपनी टीम के साथ सेट पर ही गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट किया। जिसकी कई तस्वीरें सामने आई हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 02 Apr 2022 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 02 Apr 2022 03:50 PM (IST)
अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और तमन्ना भाटिया समेत इन सेलेब्स ने मनाया गुड़ी पड़वा, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी बधाई
Amitabh Bachchan, Hema Malini to Ajay Devgn, Bollywood celebs wish fans on Gudi Padwa

नई दिल्ली, जेएनएन। आज महाराष्ट्र में गुड़ी पड़वा का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। जो मराठी नव वर्ष के रूप में मनाया जाता है। इस शुभ अवसर पर, तमन्ना भाटिया, मधुर भंडारकर, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और हेमा मालिनी जैसे सितारों ने गुड़ी पड़वा को सेलिब्रेट किया और इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शुभकामनाएं भी दीं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन शूट से थोड़ा वक्त निकालकर दोनों ने अपनी टीम के साथ सेट पर ही गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट किया। जिसकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। इनमें तमन्ना भाटिया और मधुर भंडारकर सिर पर पगड़ी पहने हुए नजर आए। तमन्ना ने प्रिंटेंट शॉर्ट कुर्ते के साथ सलवार पहना है, जिसके साथ उन्होंने सिर पर पीले रंग की पगड़ी पहनी हुई है। वहीं, मधुर भंडारकर ऑरेंज कलर की पगड़ी पहने दिखे।

इस मौके पर दोनों के साथ फिल्म के बाकी कलाकार भी नजर आ रहे हैं। इनमें मधुर भंडारकर और तमन्ना भाटिया के साथ सौरभ शुक्ला और सुप्रिया शुक्ला पोज देते दिखे।

गुड़ी पड़वा के साथ एक्टर अजय देवगन 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन भी मना रहे हैं, उन्होंने फैंस को गुड़ी पड़वा और उगादी के अवसर पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सभी के लिए खुशी, प्यार और समृद्धि का एक और साल! गुड़ी पड़वा और उगादी की सभी को शुभकामनायें हैप्पी गुड़ी पड़वा।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर प्रशंसकों को गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं दी हैं।

अभिनेत्री हेमा मालिनी जो कि दक्षिण भारत से तल्लुक रखती हैं, आज गुड़ी पड़वा के साथ उगादी भी सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने फैंस को विश करते हुए लिखा, "मित्रों को गुड़ी पड़वा की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! इसी दिन दक्षिण में उगादी को नए साल के रूप में मनाया जाता है। सभी को उगादी की शुभकामनाएं।"

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

अक्षय कुमार ने गुड़ी पड़वा के साथ उगादी और नवरात्रि विश करते हुए लिखा, "हिंदू नववर्ष विक्रम सम्वत् 2079 और वसंत नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं । गुड़ी पड़वा, उगादी और नवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

इनके अलावा एक्टर सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी समेत कई और बॉलीवुड एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर फैंस को गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.