Move to Jagran APP

Navya Naveli Nanda On Anxiety: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या हो चुकी हैं एंजाइटी का​ शिकार, करा चुकी हैं इलाज

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने हाल ही में एंग्जाइटी के साथ अपने संघर्ष और इससे निपटने के लिए कैसे उन्होंने Therapy ली इस बारे में बातचीत की।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 05:27 PM (IST)
Navya Naveli Nanda On Anxiety: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या हो चुकी हैं एंजाइटी का​ शिकार, करा चुकी हैं इलाज

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की तरह ही उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। नव्या सोशल मीडिया पर भी खुद को लेकर अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। इस बीच नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नव्या अपने संगठन 'आरा हेल्थ' के साथ मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नव्या नवेली के साथ तीन और लड़कियां नजर आ रही हैं। वे भी मेंटल हेल्थ को लेकर बात कर रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Bringing you our first ever Aara Conversation - from the founders:⁣⁣ ⁣⁣ Mallika Sahney⁣⁣ Pragya Saboo⁣⁣ Ahilya Mehta⁣⁣ Navya Nanda ⁣⁣ ⁣⁣⁣ Honest. Personal. And very real. ⁣⁣⁣ ⁣⁣⁣ We want to share all our experiences with you, in hopes that you may relate to it♥️⁣ ⁣⁣⁣ Today we wanted to talk about our experience with therapy. Something that all 4 of us have experienced and been through, we wanted to share our journey with you guys. ⁣⁣⁣ ⁣⁣⁣ DM or comment below to share your stories with us! And let us know what you want us to talk about next 🙌🏼⁣ ⁣ #AaraConversation

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

नव्या नवेली नंदा का ये वीडियो मंगलवार को 'आरा हेल्थ' संगठन के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। नव्या ने आरा हेल्थ से मेंटल हेल्थ के बारे में बात की है। वहीं वीडियो में नव्या नवेली और उनके साथ मौजूद 3 लड़कियां मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत को सामान्य बनाने पर काम कर रही हैं। इस दौरान नव्या ने अपने खुद के संघर्ष के बारे में भी बात की और बताया कि उन्होंने कैसे इसके लिए मेडिकल हेल्प ली। नव्या ने संगठन के अन्य सह-संस्थापकों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि वह चिकित्सा के बारे में बात करने में थोड़ा सहज महसूस नहीं करती थी, क्योंकि ये उनके लिए भी नया था। मैं इसके बारे में बात करने से पहले खुद इसे अनुभव करना चाहता थी। जाहिर है, मेरा परिवार मेरी इस  Therapy के बारे में जानता है, लेकिन मेरे दोस्त इस बात से अवगत नहीं थे।  

नव्या नंदा ने एंग्जाइटी से निपटने के लिए किए गए इलाज के बारे में कहा कि पहले मुझे लगा कि ठीक है। फिर लगा कि नहीं, किसी भी चीज को बदलना बेहद जरूरी है और मुझे इस बारे में बताने की जरूरत है। वहीं, अब मैं सप्ताह में एक बार ही इस रूटीन में हूं और मुझे नहीं लगता कि अब स्थिति उतनी खराब है। सभी चीजें कंट्रोल में हैं। अब मुझे पता है कि क्या चीज है, जो बार-बार परेशान कर रही थी।

बता दें कि नव्या के इस वीडियो पर उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा ने कमेंट करते हुए 'ब्रावो' ​लिखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.