Move to Jagran APP

बेटी श्वेता बच्चन के लिए "पा" Amitabh Bachchan ने किया वो काम, जो आपके पापा भी करते हैं

Amitabh bachchan कई मौकों पर अपनी बेटी को हमेशा ही सपोर्ट करते नजर आये हैं. इस बार भी वह बेटी की इस कामयाबी से खुश थे.

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 11:08 AM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 10:42 AM (IST)
बेटी श्वेता बच्चन के लिए "पा" Amitabh Bachchan ने किया वो काम, जो आपके पापा भी करते हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। क्षेत्र चाहे जो भी हो, बच्चे अगर कुछ नया और अच्छा करते हैं तो माता-पिता का उत्साह देखते ही बनता है. फिर चाहे वह खुद ही बड़ी शख्सियत हों. कुछ पल के लिए वह अपने ओहदे को भूल कर सिर्फ माता और पिता बने रहना पसंद करते हैं.

loksabha election banner

कुछ ऐसा ही हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी हुआ. जब उनकी बेटी श्वेता एक फैशन शो के दौरान रैंप पर थीं और ऑडियंस के रूप में अमिताभ बच्चन Amitabh bachchan और जया बच्चन Jaya bachchan पहुंची थीं और दीर्घा ये दोनों में बैठे थे. अमिताभ बेटी को इस तरह से रैंप पर वॉक करते देख कर बेहद उत्साहित हो गये थे. उन्होंने तुरंत अपना मोबाइल निकाला और बेटी के इस खास मोमेंट को अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया. उनके चेहरे की चमक यह बता रही थी कि वह कितने उत्साहित हैं. खास बात यह है कि अमिताभ ने अपने कैमरे से श्वेता के पूरे वॉक को फॉलो किया और पूरा वीडियो बनाया. ऐसे में जब बीच में किसी ने कैमरे के सामने आकर रुकावट प्रस्तुत की तो उन्होंने उन्हें भी फौरन कैमरे से हटने को कहा, ताकि वह सही तरीके से वीडियो बना पायें.

 

View this post on Instagram

The whistle 😃 to ask the videographer to move so he could capture his daughter❤️. #amitabhbachchan #jayabachchan #shwetabachchan #legend #indianlegend @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अमिताभ कई मौकों पर अपनी बेटी को हमेशा ही सपोर्ट करते नजर आये हैं. इस बार भी वह बेटी की इस कामयाबी से खुश थे. ठीक आम माता-पिता की तरह ही वह खुशी से वीडियो बना कर पूरे मोमेंट को कैमरे में कैद कर लेना चाहते थे और उन्होंने कैद किया भी. अमिताभ का यह रूप आमतौर पर कम ही नजर आता है. जाहिर है कि जब वह फिल्मी दुनिया में नहीं होते हैं और अपने बच्चों के साथ होते हैं तो वह अलग ही अवतार में होते होंगे. अमिताभ का यह रूप देख कर वाकई आपको अपने माता-पिता की याद आ जायेगी, जो कि आपके भी किसी स्कूल के फंक् शन में आपका परफॉरमेंस देख कर ऐसे ही बर्ताव करते.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.