Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan की बेटी श्वेता को भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से नफरत, कहा - उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं...

श्वेता बच्चन नंदा अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के फेमस टॉक शो ‘काफी विद करण में बतौर गेस्ट पुहंची थी। इस दौरान करण ने दोनों से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए। वहीं करण ने श्वेता से पूछा कि उनको ऐश्वर्या की किस आदत से नफरत है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 10:12 AM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 10:12 AM (IST)
Amitabh Bachchan Daughter Shweta Bachchan Nanda Reveals About Aishwarya Rai Bachchan Bad Habit On Koffee with Karan

नई दिल्ली, जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन की तरह ही उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता ने भले फिल्मों में काम न किया हो लेकिन वह हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। श्वेता एक लेखिका और फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने एक बार अपनी भाभी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और भाई अभिषेक बच्चन की एक आदत को लेकर खुलासा किया था। श्वेता ने बताया था कि वह अपनी भाभी की किस आदत से नफरत करती हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by walaa Bollywood 🗯️💚 (@king_ajaydevgan)

श्वेता बच्चन नंदा अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के फेमस टॉक शो ‘काफी विद करण' में बतौर गेस्ट पुहंची थी। इस दौरान करण ने दोनों से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए। वहीं करण ने श्वेता से रेपिड फायर राउंड के दौरान पूछा कि उनको ऐश्वर्या राय बच्चन की किस आदत से नफरत है और भाई अभिषेक बच्चन को कौन सी बात पसंद है। श्वेता बच्चन ने शो में बताया, ‘भाभी को कभी भी कॉल कर लो, अगर वह फोन नहीं उठाती हैं तो पलटकर कॉल बैक भी नहीं करती हैं।' यही नहीं बाद में श्वेता ने अपनी भाभी ऐश्वर्या को लेकर ये भी कहा था कि वह एक ‘सेल्फ मेड' यानी मजबूत महिला होने के साथ ही एक अच्छी मां और पत्नी भी हैं। लेकिन हां मैं उनकी पलटकर कॉल बैक न करने के आदत से नफरत करती हूं। उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है।

इसके बाद श्वेता ने अभिषेक के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं जब भी अपने भाई की सच्चाई और परिवार के प्रति जिम्मेदारी को देखती हूं तो मुझे उनपर बहुत प्यार आता है। वह एक अच्छे बेटे होने के साथ अच्छे पति भी हैं।' 

वहीं शो में अभिषेक से पूछा गया कि उन्हें पत्नी की कौन.सी आदत खराब लगती है। इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं। क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है। पर उसकी पैकिंग स्किल्स अच्छी नहीं है जो कोई सहन नहीं कर सकता।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.