Move to Jagran APP

Ritu Nanda Passes Away: अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा का निधन, जूझ रही थीं कैंसर से

Ritu Nanda Passes Away श्वेता बच्चन की सास और राज कपूर की बड़ी बेटी रितु नंदा का आज निधन हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 11:32 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 12:03 PM (IST)
Ritu Nanda Passes Away: अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा का निधन, जूझ रही थीं कैंसर से
Ritu Nanda Passes Away: अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा का निधन, जूझ रही थीं कैंसर से

नई दिल्ली,जेएनएन। श्वेता बच्चन की सास और राज कपूर की बड़ी बेटी रितु नंदा का आज निधन हो गया है। 71 साल की उम्र में रितु ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। श्वेता के पिता यानी अमिताभ बच्चन ने अपनी समधन के निधन की जानकारी अपने ब्लॉग पर भी दी है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मेरी समधन रितु नंदा, श्वेता बच्चन की सास का रात 1:15 बजे अचानक निधन हो गया'।

loksabha election banner

रितु नंदा बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन थीं। एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए रणधीर ने कहा, ‘देर रात रितु नंदा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं। हम दिल्ली में हैं, और उनका अंतिम संस्कार भी आज ही किया जाएगा’। 

रितु नंदा बॉलीवड एक्टर रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर की बुआ थीं। उनके अचानक निधन की खबर से रिद्धिमा कपूर शॉक्ड हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बुआ को श्रद्धांजलि दी है। रिद्धिमा ने बुआ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं आपसे ज्यादा दयालु और अच्छे इंसान से नहीं मिली। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे बुआ'। रिद्धिमा को पोस्ट पर एकता कपूर ने भी कमेंट कर रितु नंदा को श्रद्धांजलि दी है।

 

View this post on Instagram

To the kindest most gentle person I‘ve ever met - They don’t make them like you anymore - RIP bua #missyoualways❤️🙏🏻

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ऋषि कपूर की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर रितु के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। नीतू ने लिखा, 'मेरी सबसे प्यारी... भगवान आपकी आत्मा को शांति दे'।

आपको बता दें कि श्वेता के ससुर के निधन को भी अभी बहुद ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। अगस्त 2018 में श्वेता के ससुर राजन नंदा का निधन हुआ था। रिद्धिमा कपूर ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए राजन नंदा की निधन की जानकारी दी थी। श्वेता बच्चन की शादी रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है। वो मशहूर इंजीनियरिंग कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, जिसका नाम एस्कॉर्ट्स लिमिटेड है। रितु खुद एक एंट्रप्रेन्योर (entrepreneur) थीं और एक लाइफ इन्श्योरेंस बिजनेस से जुड़ी हुई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.