नई दिल्ली, जेएनएन। बच्चन परिवार पर इस वक्त कोरोना वायरस कहर बनकर टूटा है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बच्चन परिवार के लिए इस वक्त हर कोई दुआ कर रहा है कि सभी जल्दी ठीक हो जाएं। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक हर कोई बच्चन परिवार के जल्दी ठीक होने की आस लगाए बैठा है। लेकिन इन सबके बीच डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ के लिए नहीं, बल्कि कोरोना के लिए दुआ मांगी है। पर डायरेक्टर ने ऐसा क्यों किया है ये आपको उनके ट्वीट से पता चल जाएगा।

राम गोपाल वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘सरकार मुझे पूरा विश्वास है कि आप कोरोना को लात मारकर और मज़ूबती से वापसी करेंगे, जैसा आपने हमेशा किया है। मैं आपके लिए दुआ नहीं करूंगा, लेकिन मैं कोरोना के लिए जरूर दुआ करूंगा, जो जल्द ही आपकी प्रताड़ना से जरूर मरेगा'।

आपको बता दें कि 11 जुलाई को ये खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। दोनों ने ख़ुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी। अमिताभ-अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद परिवार के भी सदस्यों का टेस्ट करवाया गया, जिसमें जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव आए। फिहलाल अमिताभ और अभिषेक नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या 'जलसा' में ही क्वारंटाइन हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस