नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं, जिसकी तस्वीरें ख़ुद बिग बी ने सोशल मीडिया में शेयर की थीं। ग्रेजुएट होते ही नव्या बिज़नेस में उतर पड़ी हैं। नव्या ने वुमन हेल्थ से जुड़ा स्टार्ट-अप शुरू किया है, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। नव्या की इस शुरुआत के लिए उन्हें ख़ूब बधाइयां दी जा रही हैं।

नव्या के बिज़नेस का नाम है आरा हेल्थ। इंस्टाग्राम पर इसके बारे में बताया गया है। नव्या ने आरा हेल्थ की शुरुआत अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू के साथ की है। फाउंडर्स के बारे में बताते हुए लिखा है- हम यंग और इंडिपेंडेंट महिलाएं हैं, जो एक सामान्य समस्या का समाधान खोजने के लिए एकजुट हुई हैं, जिस पर आज तक किसी ने ध्यान नहीं दिया। हमारी अलग-अलग पृष्ठभूमि और अनुभवों ने हमें दूसरे महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित किया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We are young and independent women who have come together to solve a common problem that has not been given the attention it deserves. Our different backgrounds and experiences have inspired us to help empower other women!⁣ ⁣ Ahilya Mehta⁣ @ahilyamehta Mallika Sahney⁣ @mallika414 Navya Nanda⁣ @navyananda Pragya Saboo @pragyasaboo

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

एक अन्य पोस्ट में आरा हेल्थ के मिशन के बारे में बताया गया है- सारा के सुरक्षित, विश्वसनीय और वैज्ञानिक तौर पर भरोसेमंद उत्पादों, उपकरणों और सेवाओं का इस्तेमाल करके महिलाओं को सशक्त और शिक्षित बनने के लिए प्रेरित करना। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Our Mission

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

नव्या के नई शुरुआत पर मामा अभिषेक बच्चन, कथित ब्वॉयफ्रेंड मीज़ान जाफ़री और मम्मी श्वेता बच्चन ने बधाी दी है। अभिषेक ने लिखा- बहुत बढ़िया नव्या। तुम पर गर्व है। श्वेता ने लिखा- शुभकामनाएं और मीज़ान ने लिखा- आरा हेल्थ को फॉलो कीजिए। बधाई नव्या नवेली। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने भी नव्या को शुभकामनाएं दीं। 

कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन ने नव्या की डीआईवाई रोब में ग्रेजुएशन कैप के साथ फोटो शेयर की थीं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते नव्या न्यूयॉर्क में ग्रेजुएशन सेरेमनी अटेंड नहीं कर सकी थीं। ग्रेजुएट होने की ख़ुशी उन्होंने तस्वीरों के ज़रिए ज़रूर ज़ाहिर की। अमिताभ ने लिखा था- बधाई नव्या। ग्रेजुएशन डे। न्यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रेजुएट हुई है। कोरोना ने सफ़र और समारोह कैंसिल कर दिये, लेकिन वो गाउन और कैप पहनना चाहती थी। स्टाफ ने जल्दी से इसे सिला और घर पर सेलिब्रेट करने के लिए फोटो लीं। नव्या श्वेता और उद्योगपति निखिल नंदा की बेटी हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस