Move to Jagran APP

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 20 साल, डेविड वार्नर बोले- 'शाबाश दोस्त'

अल्लू अर्जुन को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो चुके हैं। एक्टर ने ट्वीट कर फैंस के साथ ये खुशी शेयर की। इसके बाद उनकी खुशी में फैंस के साथ साउथ और बॉलीवुड स्टार भी शामिल हुए। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी उनके ट्वीट पर रिएक्ट किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiTue, 28 Mar 2023 03:23 PM (IST)
Allu Arjun: अल्लू अर्जुन को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 20 साल, डेविड वार्नर बोले- 'शाबाश दोस्त'
Allu Arjun completed 20 years in the film industry, David Warner said - 'Well done friend', via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Allu Arjun: साउथ स्टार अल्लू अर्जुन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। एक्टर ने मंगलवार को ट्वीट कर फैंस के साथ अपनी ये खुशी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर उन्होंने फैंस के साथ उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनका करियर बनाने में उनकी मदद की है। अल्लू अर्जुन ने तेलुगु फिल्म गंगोत्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में उन्होंने लीड रोल प्ले किया था।

ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की खुशी

अल्लू अर्जुन ने इस खास मौके पर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्विट कर फैंस के साथ ये खुशी शेयर की है। इस खास मौके पर एक्टर ने लिखा, 'आज मुझे फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो गए हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं, मुझे सभी का खूब प्यार मिला है। मैं इंडस्ट्री में मौजूद अपने सभी लोगों का आभारी हूं। मैं वो हूं जो दर्शकों, प्रशंसकों और प्रशंसकों के प्यार ने मुझे बनाया है। आभार हमेशा के लिए।'

सेलिब्रिटीज ने किया विश

अल्लू अर्जुन को इस खास मौके पर साउथ से लेकर बॉलीवुड तक सेलिब्रिटीज ने विश किया है। सामंथा ने अल्लू अर्जुन के पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में लिखा, 'जल्द ही आतिशबाजी होने वाली है।' सामंथा के कमेंट पर पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा कि वो सामंथा और अल्लू अर्जुन की जोड़ी देखना चाहते हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में श्रेया घोषाल ने ट्वीट किया, 'आपको बधाई! क्या जर्नी है।' ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने कमेंट किया, 'शाबाश दोस्त'। एक्टर लक्ष्मी मांचू ने कमेंट किया, 'मोर पावर टू यू बनी!'

इस दिन रिलीज होगा 'पुष्पा-द रूल' का टीजर

अल्लू अर्जुन इस वक्त अपनी फिल्म 'पुष्पा-द रूल' की बेंगलुरु में शूटिंग कर रहे हैं। उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर एक्टर के जन्मदिन के मौके पर 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। ये टीजर 3 मिनट का होने वाला है।

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी एक बार फिर से फैंस को तारीफ करने पर मजबूर कर देगी। रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा-द रूल' में अजय देवगन नजर आ सकते हैं।