मुंबई। इस शुक्रवार को आई आठ फिल्मों की भारी भीड़ ने लगता है दर्शकों को इतना कन्फ्यूज कर दिया कि उन्होंने सिनेमाहाल जाने की ज़हमत ही नहीं उठाई। इस हफ्ते रिलीज हुई सारी की सारी फिल्मों की पहले दिन की कमाई बेहद ही कम रही है।

वैसे तो इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म बेवॉच तो हॉलीवुड की फिल्म है लेकिन चूंकि इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा पहली बार विदेशी फिल्मों में कदम रख रही थीं इसलिए भारतीय दर्शकों ने इसे माना। हालांकि देखने बहुत ही कम लोग गए। यही कारण था कि इंडिया में इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सिर्फ दो करोड़ 25 लाख के आसपास रहा जबकि पांच से सात करोड़ की उम्मीद की गई थी। प्रियंका की इस फिल्म के अलावा बाकी फिल्मों का हाल तो और भी बुरा रहा। ट्रेड सर्किल के मुताबिक मनीषा कोइराला की डियर माया , हुमा कुरैशी की दोबारा , एनीमेशन फिल्म हनुमान दा दमदार , कोंकणा सेन शर्मा की अ डेथ इन अ गंज और , स्वीटी वेड्स एनआरआई सहित सारी फिल्मों ने बेहद ख़राब प्रदर्शन किया और सबको मिलकर कलेक्शन एक करोड़ के आसपास रहा।

यह भी पढ़ें: चीन में बाहुबली की यलगार का आ गया मुहूर्त, अब खेला ये international दांव 

इस बीच डाक्यू-ड्रामा होने के बावजूद सचिन-अ बिलियन ड्रीम्स का प्रदर्शन अब अभी अच्छा चल रहा है। फिल्म ने एक हफ्ता पूरा होने के बाद 41 करोड़ 20 लाख रूपये कमा लिए हैं।