Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने क्रिसमस की छुट्टियों के बाद शुरु की 'गंगूबाई' की शूटिंग, फोटो किया शेयर

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। फोटो शूट के दौरान का बताया जा रहा है उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग फिर से शुरू की। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ क्रिसमस मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 27 Dec 2020 05:34 PM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2020 08:17 AM (IST)
Alia Bhatt ने क्रिसमस की छुट्टियों के बाद शुरु की 'गंगूबाई' की शूटिंग, फोटो किया शेयर
Aliya Bhatt, आलिया भट्ट photo source instagram

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ क्रिसमस पार्टी मनाने के बाद काम पर वापस लौट गई हैं। बता दें कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है। सेल्फी में अपने मेकअप के लिए वह एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। बता दें कि आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फ़िल्म से पहले वो महाबलेश्वर में एसएस राजमौली की ‘आरआरआर’ की शूटिंग कर रहीं थी।

loksabha election banner

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा, 'काम पर वापस आ गई हूं।' सेल्फी में आलिया मिरर के सामने बैठी हैं। फिल्म में अपने लुक का खुलासा न करते हुए, आलिया ने अपना चेहरा फोन से ढक लिया है। सेल्फी में आलिया ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। बता दें कि आलिया की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और एस हुसैन जैदी की किताब पर आधारित है। फिल्म मुंबई की माफिया क्वींस पर आधारित है। जिसमें आलिया ने अहम भूमिका निभाई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

मीडिया रिपोर्ट की माने तो लॉकडाउन के बाद अक्टूबर के महीने में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की गई थी। बता दें कि आने वाले साल में आलिया कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएगीं। फिल्म में उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी हैं और यह पहली बार होगा जब वे दोनों स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। आलिया के पास एसएस राजामौली की ‘आरआरआऱ’ और करण जौहर की ‘तख्त’ भी है। आलिया भट्टा ने बॉलीवुड में अपनी डेब्यू साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से किया है। जिसके बाद उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.