Move to Jagran APP

Alia Bhatt Video: मां बनने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर स्पॉट हुईं आलिया, मां सोनी राजदान संग दिए पोज

Alia Bhatt Video आलिया भट्ट इन दिनों मैटरनिटी लिव पर हैं और अपने मदरहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं। बेटी राहा के जन्म के बाद सोमवार को पहली बार एक्ट्रेस को सार्वजनिक तौर पर स्पॉट किया गया है जहां वो अपनी मां सोनी राजदान से मिलने पहुंची थीं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2022 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 01:58 PM (IST)
Alia Bhatt Video: मां बनने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर स्पॉट हुईं आलिया, मां सोनी राजदान संग दिए पोज
Alia Bhatt Video: Alia spotted publicly of first time after becoming a mother.

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Video: हाल ही में पेरेंट्स बने आलिया और रणबीर अपने इस नए दांपत्य जीवन में प्रवेश करने पर बेहद खुश हैं और दोनों ही अपने पेरेंट्स हुड को खूब एंजॉय कर रहे हैं। अब आलिया भट्ट को मां बनने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। मां से मिलने पहुंची आलिया भट्ट बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम आलिया मां बनने के बाद पहली बार अपनी मां सोनी राजदान से मिलने उनके घर पहुंची थीं।

prime article banner

अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी कार में बैठी हुई दिख रही हैं और घर पहुंचने का इंतजार कर रही हैं।   इस दौरान आलिया ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक लॉन्ग कोट पहने हुए दिख रही हैं, जबकि उनकी मां ने ब्लू कलर का प्रिंटेड गाउन पहना हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोग्राफर्स को पोज देते वक्त मां-बेटी की ये जोड़ी बेहद खुश नजर आ रही है। आलिया भट्ट की इस वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।  

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दादी ने चुना राहा नाम

हाल ही में आलिया भट्ट ने  अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर अपनी नवजात बेटी के नाम राहा का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया राहा का ये नाम उनकी दादी ने चुना है और इसके कई खूबसूरत अर्थ हैं... राहा अपने शुद्धतम रूप में मतलब दिव्य रास्ता है। ईस्ट अफ्रीका में बोली जाने वाली भाषा स्वाहिली में राहा का मतलब- जॉय यानी खुशी होता है। जबकि संस्कृत में इसका मतलब- गोत्र होता है तो बांग्ला भाषा में इसका मतलब- आराम, राहत। वहीं, अरबी में इस नाम का मतलब- शांति है। आलिया भट्ट ने आगे लिखा, हमारे परिवार को जीवंत करने लिए धन्यवाद राहा, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी-भी शुरू ही हुई है। आपको बता दें कि आलिया ने 6 नवंबर, 2022 को एक प्यारी-सी बेटी को जन्म दिया है।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

इन दिनों आलिया भट्ट भले ही मैटरनिटी लिव पर हों, लेकिन वो जल्द ही लिव से वापस लौटने के बाद अपने लंबित पड़े प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू करेंगी, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जार सहित हॉलीवुड डेब्यू फिल्में शामिल हैं। हाल ही में रॉकी और रानी मेकर्स ने अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है, क्योंकि आलिया के लिव पर चले जाने के चलते फिल्म का काम अधूरा रह गया था, जिसको वो वापस आने के बाद रणवीर सिंह के साथ शूट करेंगी। उनकी ये फिल्म अब 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणवीर एक अमीर लड़के का रोल निभा रहे हैं तो आलिया एक मध्यवर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं और दोनों को मुलाकात के बाद प्यार हो जाता है, लेकिन इस रिश्ते से रणवीर के माता-पिता नाखुश होते हैं। इस फिल्म की कहानी कपल के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। इस फैमिली ड्रामा फिल्म से करण जौहर भी लंबे वक्त बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Moving In With Malaika Promo: मलाइका अरोड़ा के रियलिटी शो का प्रोमो रिलीज, जानें कब स्ट्रीम होगा शो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.