Move to Jagran APP

Alia Bhatt से लेकर सारा अली खान तक, अपनी मां की टू कॉपी हैं ये एक्ट्रेसेस, नहीं होगा आंखों पर यकीन

बॉलीवुड में आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान तक कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। लेकिन आपको ये देखकर हैरानी होगी कि ये अभिनेत्रियां बिलकुल वैसी दिखतीं हैं जैसी इनकी मां युवा जमाने में दिखती थीं। एक पल तो आप भी धोखा खा जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 12 Jul 2022 08:15 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jul 2022 08:15 AM (IST)
Alia Bhatt से लेकर सारा अली खान तक, अपनी मां की टू कॉपी हैं ये एक्ट्रेसेस, नहीं होगा आंखों पर यकीन
alia bhatt to sara ali khan these actress younger version of her mother. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल से तो आप कई बार मिल चुके हैं, जो न सिर्फ एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की तरह दिखते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो देखकर फैंस भी हैरान रह जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज की युवा एक्ट्रेस में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो बिलकुल अपनी मां का यंग वर्जन है। ये एक्ट्रेस लुक हो या फिर स्टाइल टू कॉपी वैसी ही दिखतीं हैं, जैसी उनकी मां और एक्ट्रेसेस अपने जमाने में दिखती थीं। जब आप एक्ट्रेस की आज की और उनकी मां की पुरानी तस्वीरें देखेंगे तो एक पल धोखा खा जाएंगे। तो चलिए देखते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस शामिल हैं।

loksabha election banner

आलिया भट्ट-सोनी राजदान

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन अगर आप आलिया भट्ट की मां और अभिनेत्री सोनी राजदान की पुरानी तस्वीर देखेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा, क्योंकि आलिया भट्ट बिलकुल अपनी मां सोनी राजदान की कॉपी लगती हैं।

सारा अली खान-अमृता सिंह

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ही अपने पिता की टू कॉपी नहीं हैं। लेकिन अमृता सिंह और सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान भी बिलकुल अपनी मां अमृता सिंह का यंगर वर्जन है। आंखों से लेकर चेहरा और ओवरऑल लुक को देखकर आप अमृता सिंह और सारा अली खान के बीच कन्फ्यूज हो सकते हैं।

अनन्या पांडे-भावना पांडे

करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अनन्या पांडे की मां की युवा तस्वीरें देखकर अपनी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी, क्योंकि अनन्या के फीचर से लेकर उनका ओवर ऑल लुक बिलकुल उनकी मां की तरह है।

तारा सुतारिया-टीना सुतारिया

तारा सुतारिया ने भी करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपनी शुरुआत की थी। तारा सुतारिया को उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी ग्रेसफुल नेस के लिए फैंस काफी सरहाते हैं। लेकिन आपको बता दें कि तारा सुतारिया की मां टीना की यंग फोटो देखने के बाद दोनों के बीच डिफरेंस करना मुश्किल हो सकता है।

श्रद्धा कपूर-शिवानी कोल्हापुरी

श्रद्धा कपूर की सादगी फैंस का दिल जीत लेती है। लेकिन श्रद्धा कपूर को गुड लुक्स और ये सादगी किसी और से नहीं बल्कि उनकी मां शिवानी कोल्हापुरी से मिली है, उनकी आंखों से लेकर फेस फीचर तक उनकी मां से मिलता जुलता है।

सोहा अली खान- शर्मीला टैगोर

सोहा अली खान बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जिनके लुक्स और फीचर आपको पुराने जमाने की एक्ट्रेस की याद दिला देंगी। सोहा अली खान बिलकुल अपनी मां शर्मीला टैगोर का यंगर वर्जन है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि कई एक्टर भी ऐसे हैं, जिनके माता पिता की अगर आप जवानी की फोटोज देखंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि आप आज के सितारे को ही देख रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.