Move to Jagran APP

कटरीना कैफ से आलिया की चल रही है वॉर, जानें खुद आलिया ने क्या कहा

हालांकि उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि जाहनवी कपूर ने इंडस्ट्री में शुरुआत की है तो वह उन्हें भी वेलकम गिफ्ट देना चाहेंगी, क्योंकि उन्होंने धड़क में काफी अच्छा काम किया है।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 10:06 AM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 10:06 AM (IST)
कटरीना कैफ से आलिया की चल रही है वॉर, जानें खुद आलिया ने क्या कहा
कटरीना कैफ से आलिया की चल रही है वॉर, जानें खुद आलिया ने क्या कहा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आलिया भट्ट कटरीना कैफ की करीबी दोस्तों में से एक हैं। दोनों हाल ही में एक शो में बेस्ट फ्रेंड बन कर भी आयी थीं। लेकिन, जबसे आलिया और रणबीर कपूर की नजदीकियों की खबरें आने लगी हैं, उस वक्त से चर्चाएं हैं कि आलिया और कटरीना कैफ के रिश्ते में दरार आ गयी है।

loksabha election banner

कटरीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट लिखे थे, जिससे अनुमान लगाया जा रहा था कि कटरीना ने वे पोस्ट दुखी होकर आलिया के लिए ही लिखा है। ऐसे में हाल ही में एक बैग कलेक्शन की लॉन्चिंग इवेंट के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि कटरीना इन दिनों आपकी तस्वीरों को लाइक नहीं करती हैं क्या वह आपसे नाराज हैं? इस पर आलिया ने जवाब दिया कि अगर वाकई में इंस्टाग्राम पर लाइक करना ही हमारे रिश्ते का बैरोमीटर हैं तो मैं चाहूंगी कि मैं कटरीना से कहूं कि वह मेरी तस्वीरों को लाइक करें। मैं कटरीना को हमेशा से काफी चाहती हूं। आलिया ने आगे कहा कि यह जरूरी नहीं है कि दोस्ती में पिक्चर्स के अपडेट हों। आलिया कहती हैं कि उन्हें इतना पता भी नहीं था कि उनकी तस्वीरों पर किसके लाइक्स आते हैं, किसके नहीं। आलिया ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं जा रही हूं एक अच्छी सी तस्वीर डालूंगी और कटरीना को लाइक करने को कहूंगी।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर से अपने रिलेशनशिप और शादी पर पहली बार खुल कर बोलीं आलिया भट्ट

ऐसे में इसी इवेंट के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि उन्हें मौका मिले तो वह बैग किसे गिफ्ट करना चाहेंगी तो उन्होंने वहां भी कटरीना का ही नाम लिया कि वह कटरीना को पिंक कलर का बैग पैक गिफ्ट करना चाहेंगी। हालांकि उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि जाहनवी कपूर ने इंडस्ट्री में शुरुआत की है तो वह उन्हें भी वेलकम गिफ्ट देना चाहेंगी, क्योंकि उन्होंने धड़क में काफी अच्छा काम किया है।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी को याद कर रो पड़े बोनी कपूर और जाह्नवी, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.