Move to Jagran APP

आलिया भट्ट ने अपने बर्थडे पर खोला एक राज़, अक्षय, आमिर, करण जौहर समेत बॉलीवुड ने दी बधाई

अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अलग जगह बनाने वालीं आलिया के पास अब फ़िल्मों की लाइन लग गई है..

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 09:01 AM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 09:13 AM (IST)
आलिया भट्ट ने अपने बर्थडे पर खोला एक राज़, अक्षय, आमिर, करण जौहर समेत बॉलीवुड ने दी बधाई
आलिया भट्ट ने अपने बर्थडे पर खोला एक राज़, अक्षय, आमिर, करण जौहर समेत बॉलीवुड ने दी बधाई

मुंबई। 15 मार्च को चुलबुली, टैलेंटेड और अवार्ड विनिंग अभिनेत्री आलिया भट्ट का बर्थडे होता है। आलिया इस साल अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं! जन्मदिन के मौके पर आलिया ने अपनी आने वाले फ़िल्म ‘राज़ी’ से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने होने का मायना बताया और खुद को बर्थडे विश भी किया।

loksabha election banner

आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो फ़िल्में अपनी रोजी-रोटी के नहीं करतीं, बल्कि उनकी फ़िल्में उन्हें जीने की एक वजह देती हैं! आलिया के मुताबिक फ़िल्मों के ज़रिये ही उन्हें यह अहसास होता है कि वो ज़िन्दा हैं!

यह भी पढ़ें: जानिये आमिर की ये दिलचस्प कहानी उनके इस साथी अभिनेता की ज़ुबानी

Movies or in this case MY movies aren’t just something I do for a living.. it’s kinda the reason I feel like I’m alive ☺️ SO...On my 25th birthday I’ve randomly picked out two images from the 25th DAY of shoot of RAAZI and and and the TRAILER will be out 25 days from today(9th April).. Happy Birthday to me 💫🍭☺️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया अपनी फ़िल्म ‘राज़ी’ का शूट पूरा करने के बाद रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही वो रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ पर भी काम शुरू कर चुकी हैं! आलिया भट्ट ने बहुत ही तेज़ी से अपनी एक बुलंद पहचान बना ली है और आज वो टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। 

This is why you don't interrupt me while I'm eating 😶

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया के बारे में आपको बता दें कि उनका दिन सूर्य नमस्कार से शुरू होता है। वो अपने फिटनेस को लेकर बेहद सजग हैं और वो अपनी बॉडी हाथ, पैर की हड्डियों को जिधर चाहे उधर मोड़ लेती हैं! उनका यह करतब देखकर कोई भी अपनी दांतों तले अंगुली दबा ले। बता दें कि अपनी पहली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के लिए आलिया ने अपना 16 किलो तक वजन घटा लिया था! आलिया को पार्टी करना भी बहुत पसंद है। एक बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा था कि वो अपने पिता महेश भट्ट की तरह के किसी लड़के से शादी करना नहीं चाहेंगी! उनके सपनों का राजकुमार ऐसा होगा जो उनका दोस्त हो और फन लविंग भी हो! 

#Shaandaar's first song, #Gulaabo is out at 4:30 today and this pretty thing is in it. Stay tuned! @aliaabhatt

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on

आलिया अपनी मां सोनी राज़दान और बहन शाहीन भट्ट के भी बेहद करीबी हैं। आलिया के बारे में यह जानकर भी आप हैरान हो सकते हैं कि वो कई बार लेडी के बजाय जेंट्स परफ्यूम लगा लिया करती हैं! आज भी आलिया हवाई यात्रा के दौरान नर्वस हो जाती हैं। कभी शाह रुख़ ख़ान, शाहिद कपूर और रणबीर कपूर आलिया के क्रश रहे हैं। और हां आलिया का निकनेम है आलू! 

" I got it from my mama " ❤️sonirazdan #happymothersday

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

1999 में आई अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फ़िल्म ‘संघर्ष’ से बतौर बाल कलाकार अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाली आलिया भट्ट ने साल 2012 में फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू किया! इसके बाद रणदीप हुडा के साथ आई उनकी फ़िल्म 'हाईवे' में भी उनके अभिनय की काफी सराहना हुई।

यह भी पढ़ें: मां के निधन के बाद पटरी पर लौट रही है बेटी जाह्नवी कपूर की ज़िंदगी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

 

An Actor Prepares!

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाने वालीं आलिया के लिए अब फ़िल्मों की लाइन लग गई है। '2 स्टेट्स', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, 'शानदार' 'कपूर एंड संस', 'उड़ता पंजाब', ‘डियर ज़िंदगी’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ तक के सफ़र में आलिया काफी डिमांडिंग एक्ट्रेस बन गई हैं। बहरहाल, इस बीच कई सितारों ने सोशल मीडिया पर आलिया को हैप्पी बर्थडे कहा! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.