Move to Jagran APP

Alia bhatt ने शादी की अटकलों को दिया विराम, कहा 'मैं शादी के लिए तैयार नहीं'

आलिया भट्ट ने आपनी शादी की अटकलों को विमान लगा दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह शादी की तैयारियां जरूर कर रही हैं लेकिन अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं और वह अभी 25 साल की छोटी उम्र में शादी नहीं कर सकती।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 09:42 AM (IST)
Alia bhatt ने शादी की अटकलों को दिया विराम, कहा 'मैं शादी के लिए तैयार नहीं'
alia bhatt and ranbir kapoor- file photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। उनकी शादी को लेकर अफवाहें पिछले काफी वक्त से चल रही हैं, साथ ही उनके फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। साल 2020 के शुरुआत में खबरें आ रही थीं कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शादी को कैंसिल कर अगले साल यानी 2021 में करने का फैसला लिया है। लेकिन अब खुद आलिया ने अपनी शादी की अटकलों पर विराम लगा दिया है।

loksabha election banner

जब आलिया से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं। उन्होंने कहा कि वह परेशान हैं कि सब उनसे यही सवाल करते हैं। बता दें कि अपनी शादी की कई तरह की खबरों और अफवाहें के बीच, आलिया ने खुद खुलासा किया है कि वह शादी करने की प्लानिंग कर ज़रूर रहीं हैं, लेकिन ‘जल्द ही शादी नहीं करेंगी’। उन्होंने पिंकविला को इंटरव्यू के दौरान बताया, 'मैं शादी कब करूंगी? हर कोई मुझसे ये क्यों पूछ रहा है कि मैं कब शादी करने वाली हूं? आप जानते हैं कि मैं अभी केवल 25 साल की हूं, और मुझे लगता है कि अभी शादी करना काफी जल्दी होगा'।

वहीं खबरें आई थीं कि आलिया और रणबीर कपूर ने मिलकर ये फैसल लिया की साल 2020 को छोड़कर वो अगले साल 2021 में शादी करेंगे। अब बात अगर दोनों के वर्क फ्रंट की करें तो दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएगें। इस फिल्म में आलिया, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम करने वाले हैं। बता दें ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया फिल्म ‘गंगुबाई कठियावाड़ी’ में भी नजर आएंगी। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.