Move to Jagran APP

Alia Bhatt Pregnancy: क्या खुशी के मारे नीतू कपूर ने गलती से रिवील कर दिया पोते का नाम? यूजर्स ने ऐसे पकड़ी बात

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। नीतू कपूर से उनके दादी बनने केे खुशी शेयर करने के लिए कहा तो अभिनेत्री ने ना सिर्फ अपनी खुशी शेयर की बल्कि पोते के नाम की हिंट देते हुए गलती से रिवील कर दिया।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 06:24 PM (IST)
Alia Bhatt Pregnancy: क्या खुशी के मारे नीतू कपूर ने गलती से रिवील कर दिया पोते का नाम? यूजर्स ने ऐसे पकड़ी बात
alia bhatt pregnancy mother in law neetu kapoor share her happiness

नई दिल्ली, जेएनएन।  आलिया भट्ट ने फैंस के साथ 27 मार्च को इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। इस खबर ने उनके फैंस के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कराहट ला दी, तो वहीं करण जौहर से लेकर अनुष्का शर्मा, मौनी रॉय सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने भी रणबीर-आलिया को उनकी जिंदगी में आने वाली इस खुशी के लिए बधाई दी। लेकिन दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर इस वक्त सांतवें आसमान पर हैं। हाल ही में नीतू कपूर को जब टीवी शो के सेट के बाहर स्पॉट करते हुए उन्हें जल्द दादी बनने की खुशी शेयर करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने न सिर्फ अपनी खुशी व्यक्त की बल्कि इसी के साथ उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में ही आलिया और रणबीर के बच्चे के नाम की हिंट भी दे दी।

loksabha election banner

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

नीतू कपूर ने आने वाले बच्चे के नाम की दी हिंट

'डांस दीवाने जूनियर' के सेट पर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर किया। नीतू कपूर जैसे ही वैनिटी वैन के बाहर आईं उनके चेहरे की खुशी ये साफ बयां कर रही थीं की वह नन्हें मेहमान का कितनी बेसब्री से इन्तजार कर रही हैं। ऐसे में जब मीडिया ने उन्हें मुबारकबाद देते हुए कहा कि आप दादी बनने वाली हैं, जुग-जुग जियो, तो तुरंत ही नीतू कपूर ने उन्हें बीच में काटते हुए अपना हाथ उठाकर कहा, शमशेरा-शमशेरा। नीतू कपूर के इस प्यारे से वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

नीतू कपूर का वीडियो देख फैंस ने कहा 'शमशेरा' आ रहा है

नीतू कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। लेकिन साथ ही उनका ये कहना है कि नीतू कपूर ने रणबीर कपूर की फिल्म का प्रमोशन करने के साथ-साथ आने वाले बच्चे के नाम की हिंट दे दी है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शमशेरा जल्द ही आ रहा है'। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'शमशेरा' का प्रोमो है क्या'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको तो ये खबर पहले से ही पता होगी फिर क्यों आप ऐसे रिएक्ट कर रही हो'।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

रणबीर-आलिया की 14 अप्रैल 2022 को हुई थी शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थे। रणबीर और आलिया की शादी मुंबई में ही हुई थी। शादी के ढाई महीने बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी की घोषणा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.