Move to Jagran APP

हॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर नर्वस हैं आलिया भट्ट, शूटिंग शुरू होने से पहले एक्ट्रेस को सता रहा है ये डर

आलिया भट्ट गुरूवार को अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए रवाना हो गई हैं। फिल्म के शूटिंग के लिए जाते वक्त वो बहुत नर्वस हैं और एक न्यू कमर्स की तरह सोच रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 01:25 PM (IST)
हॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर नर्वस हैं आलिया भट्ट, शूटिंग शुरू होने से पहले एक्ट्रेस को सता रहा है ये डर
Alia Bhatt leaves for her Hollywood debut film Heart of Stone.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के बाद अब आलिया भट्ट हॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गई हैं, लेकिन शूटिंग पर जाते वक्त आलिया थोड़ी नर्वस हो गई हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस के फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग में शामिल होने की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट साझा कर दी है। तस्वीर में एक्ट्रेस सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं, इस दौरान वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस सेल्फी को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर आलिया ने लिखा, और मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं। मैं बार-बार एक न्यू कमर की तरह महसूस कर रही हूं और बहुत नर्वस हूं। मेरे लक के लिए विश करें।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

वहीं, आलिया की इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार उनकी पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और का हौसलाफजाई कर रहे हैं। अभिनेता अर्जुन कपूर ने उन्हें इंटरनेशनल खिलाड़ी बताया है, जबकि एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान, रिदधिमा कपूर साहनी, पूजा भट्ट, आकांक्षा रंजन कपूर और मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट कर एक्ट्रेस को सपोर्ट किया है।

आपको बता दें, हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ अहम किरदार में निभाती हुई दिखाई देंगे। आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का एलान मार्च, 2022 में नेटफ्लिक्स ऑफ इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर दी थी।

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो आलिया भट्ट हार्ट ऑफ स्टोन के अलावा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर भी काफी चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में वो एक मध्यम वर्गी परिवार की लड़की का रोल निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और शबाना अज़ामी रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में निर्देशक करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.