Move to Jagran APP

Alia Bhatt Private Photo: मुंबई पुलिस ने आलिया भट्ट से कहा- जिम्मेदारों के खिलाफ दर्ज करवाएं शिकायत

Alia Bhatt Private Photo आलिया भट्ट ने हाल ही में फोटोग्राफर द्वारा उनकी प्राइवेट तस्वीरें लेने और उसे पोर्टल द्वारा पोस्ट किये जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मुंबई पुलिस को उसमें टैग किया था। इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस से संपर्क किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 22 Feb 2023 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2023 02:06 PM (IST)
Alia Bhatt Leaked Photo Mumbai Police Asked Alia Bhatt to File Complaint Against Photographer/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। alia bhatt Private photo: आलिया भट्ट ने हाल ही में उनकी प्राइवेट फोटो एक पोर्टल के द्वारा पोस्ट किये जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उस पोर्टल को टैग करते हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। दरअसल जब आलिया अपने घर में खिड़की के पास बैठकर रेस्ट कर रही थीं, तो उस दौरान दो फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस की से तस्वीरें खींच ली।

loksabha election banner

फोटोग्राफर की इस हरकत से एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने पोर्टल और फोटोग्राफर को उनकी सीमा बताते हुए मुंबई पुलिस को अपनी पोस्ट में टैग किया। अब आलिया भट्ट के टैग करने के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई और उन्होंने एक्ट्रेस से कांटेक्ट किया।

आलिया को पुलिस ने फोटोग्राफर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कहा

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीट में ये बताया कि मुंबई पुलिस ने इस सिलसिले में आलिया भट्ट से कांटेक्ट किया। उन्होंने लिखा, 'इस मामले में मुंबई पुलिस ने आलिया भट्ट उनकी प्राइवेट तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर और इसे पब्लिश करने वाले ऑनलाइन पोर्टल के खिलाफ शिकायत करने के लिए कहा है।

इसी के साथ मुंबई पुलिस इस सिलसिले में लगातार आलिया भट्ट की पीआर टीम से जुड़ी हुई है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट से पहेल अनुष्का शर्मा भी बेटी वामिका की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए फोटोग्राफर्स को फटकार लगा चुके हैं। 

क्या था आलिया भट्ट का पोस्ट 

बीती रात आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोर्टल को टैग करते हुए अपना गुस्सा व्यक्त कर लिखा था, 'आप सच में मजाक कर रहे हो। मैं अपने घर पर हूं और हर दिन की तरह उस समय में अपने लिविंग रूम में बैठी हुई थी, जब मुझे ये महसूस हुआ कि कोई मुझे देख रहा है। मैंने ऊपर देखा तो वहां पर दो लोग मेरे पड़ोसी की बिल्डिंग की छत पर चढ़े हुए हैं और उनका कैमरा मेरी तरफ है'। 

एक्ट्रेस ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा, 'ये किस तरह से सही चीज है और ये करने की अनुमति आपको किसने दी है। ये पूरी तरह से किसी की निजी जिंदगी में घुसना है। एक सीमा होती है जिसे आपको क्रॉस नहीं करना चाहिए, लेकिन आज वो भी सीमा पार हो चुकी है'। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग किया। 

यह भी पढ़ें: दो अंजान शख्स ने चोरी-छिपे ली आलिया भट्ट की प्राइवेट तस्वीरें, एक्ट्रेस ने कहा- मैंने अचानक देखा कि कोई...

यह भी पढ़ें:  Entertainment Top News 22 Feb: आलिया भट्ट का इस वजह से फूटा गुस्सा, शहजादा की हालत खराब, पढ़ें 5 बड़ी खबरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.