नई दिल्ली, जेएनएन। डायरेक्टर महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक ‘सड़क 2’ की शूटिंग इन दिनों हिल स्टेशन ऊटी में चल रही है। कुछ ही दिनों पहले आलिया भट्ट भी ऊटी पहुंची हैं, जहां शूटिंग के साथ आलिया अपनी फैमिली के साथ मजे करती नज़र आ रही हैं।

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें 26 साल की आलिया बच्चों की तरह झूला झूल रही हैं। इस मस्ती भरे अंदाज़ में आलिया बहुत क्यूट नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ आलिया ने लिखा है ‘खेलना मत भूलिए’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

.. don’t forget to play 🍃🐒

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

ऊटी में चल रही शूटिंग और भी मजेदार हो गई जब आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट ने उन्हें यहां पहुंचकर कंपनी दी। बीते दिनों आलिया ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे, उनकी मां और बहन शाहीन तीनों एक शॉल ओढ़े खड़ी हुई हैं। इसके बाद से ही लगातार आलिया की मस्ती भरी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। इन फोटोज़ को देखकर साफ पता चल रहा है कि शूटिंग के साथ-साथ ऊटी में आलिया अपने फैम-जैम का भी मजा़ ले रही हैं।

 यह  भी पढ़ें: The Face App challenge: Anil Kapoor को भी नहीं हरा पाया बूढ़ा दिखाने वाला ऐप, देखें वायरल Meme

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

a whole lotta love 😘❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

‘सड़क’ फिल्म 1991 में आई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर ये फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। ‘सड़क 2’की शूटिंग 19 मई 2019 से शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ-साथ आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज़ की जायेगी।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस