Move to Jagran APP

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की पत्नी बनते ही सबसे पहले किया ये काम, मिसेज कपूर होने का ऐसे जताया हक

आलिया ने सोशल मीडिया पर शादी के तुरंत बाद अपनी और रणबीर की फोटोज शेयर कर पहली बार पब्लिक में अपने शादी की बात कही थी। उन्होंने शादी की कुछ बेहद ही प्यारी और इंटीमेंट तस्वीरें शेयर कर रणबीर व अपने परिवार वालों के लिए एक प्यारा नोट लिखा था।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 15 Apr 2022 04:48 PM (IST)Updated: Fri, 15 Apr 2022 04:48 PM (IST)
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की पत्नी बनते ही सबसे पहले किया ये काम, मिसेज कपूर होने का ऐसे जताया हक
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding photos

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुरूवार को अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में एक-दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए और इसी के साथ आलिया नामी कपूर खानदान की बहू भी बन गई हैं। शादी के बाद इस नई नवेली दुल्हन ने सबसे पहले जो काम किया है वह बेहद ही क्यूट है, जो उनके हसबैंड रणबीर को बेहद पसंद आने वाला है।

loksabha election banner

दरअसल, आलिया ने अपना सोशल मीडिया स्टेट्स चेंज कर लिया है और खुद को रणबीर की पत्नी के तौर पर नए तरीके से इंट्रोड्यूस किया है। आलिया ने शादी के बाद अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो चेंज कर लिया है और नई तस्वीर में रणबीर कपूर संग अपनी शादी की एक खूबसूरत फोटो लगाई है। यहां देखे आलिया भट्ट की नई इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो,

14 अप्रैल को भी आलिया ने कुछ ऐसा ही किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी के तुरंत बाद अपनी और रणबीर की फोटोज शेयर कर पहली बार पब्लिक में अपने शादी की बात कही थी। उन्होंने शादी की कुछ बेहद ही प्यारी और इंटीमेंट तस्वीरें शेयर कर रणबीर व अपने परिवार वालों के लिए एक प्यारा नोट लिखा था और उनके साथ अपने फ्यूचर प्लानिंग की बात शेयर की थी।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर ... हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले पांच साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली है। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम इंतजार नहीं कर सकते एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए ... यादें जो प्यार, हंसी, कंफर्टेबल साइलेंस, मूवी नाइट्स, फनी फाइट्स, वाइन और खुशियों से भरी हैं।"

आलिया ने अपने परिवार और दोस्तों को शुक्रिया कहते हुए आगे लिखा, "हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय के दौरान आप सभी के प्यार और सनेह के लिए धन्यवाद। जिसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।"

आलिया और रणबीर की शादी में रिद्धिमा कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, महेश भट्ट, शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, सोनी राजदान, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी, आकांक्षा और अयान मुखर्जी, करण जौहर जैसे कई सिलेब्रिटीज भी शादी में शामिल हुए थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.