Move to Jagran APP

Akshay Kumar की हाउसफुल-4 होगी बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉमडी फिल्म? दिखेंगे ये 11 बड़े स्टार

Housefull 4 Movie Budget And Release Time हाउसफुल-4 बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉमेडी फिल्म हो सकती है और इस फिल्म में ये 11 स्टार दिखाई देंगे। (फोटो- Akshay Kumar Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 11:22 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 11:22 AM (IST)
Akshay Kumar की हाउसफुल-4 होगी बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉमडी फिल्म? दिखेंगे ये 11 बड़े स्टार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की हिट कॉमेडी सीरीज में एक हाउसफुल ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी प्रदर्शन किया था और दर्शकों ने भी इसे काफी सराहा। तीन फिल्म आने के बाद अब सीरीज चौथी फिल्म 'हाउसफुल-4' भी बड़े पर्दे पर कमाल दिखाने के लिए तैयार हो रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी और फिल्म में बॉलीवुड की कई हस्तियां एक साथ दिखाई देंगी। अब माना जा रहा है कि इससे फिल्म का बजट भी काफी बढ़ गया है और यह बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉमेडी फिल्म है।

loksabha election banner

दरअसल फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और सेलेब्स बेस्ड इस फिल्म में अच्छी कॉमेडी देखने को मिल सकती है। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'हाउसफुल 4 एक मल्टीस्टारर मूवी है जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे, राणा दग्गुबाती, अमांदा रोसारियो, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हैं। मल्टीस्टारर होने की वजह से फिल्म पर काफी खर्चा हो सकता है।

Read Also: Forbes List में नाम आने से खुश नहीं हैं Akshay Kumar! और पैसे कमाने के लिए कर रहे ये काम!

अखबार ने सूत्रों के हवाले से यह भी छापा है कि अब फिल्म में निर्देशन का काम फरहाद सामजी करेंगे, इससे पहले साजिद खान इस पर काम कर रहे थे। हालांकि METOO के आरोपों के बाद से यह बदलाव किया गया है और नाना पाटेकर को भी इन्हीं आरोपों की वजह से फिल्म से बाहर होना पड़ा। फिल्म में सिर्फ एक्टर्स की ही भरमार नहीं है, बल्कि 7 म्यूजिक कंपोजर्स भी गानों पर काम कर रहे हैं और 2 दो सिनेमेटोग्राफर्स हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‪HouseFull of Thrones ☠‬ ‪Who Lives, Who Dies...Only the Script Decides 😱‬ ‪#Housefull4 @riteishd @kritisanon @hegdepooja @iambobbydeol @kriti.kharbanda @nadiadwalagrandson @foxstarhindi

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

खबरें हैं कि सितारों के लुक, आउटफिट और फिल्म पर अलग लेवल पर काम किया जा रहा है। बता दें, हाउसफुल 4 को इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.