नई दिल्ली, जेएनएन। खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड में पावर कपल्स में गिनें जाते है। दोनों ही आज अपनी शादी की 21 साल गिरह मना रहे हैं। यूं तो दोनो ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। लेकिन आज दिन कुछ खास है। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर पहले एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने पति को सोशल मीडिया के जरिए विश किया। तो वही अब अक्षय कुमार ने भी अपना प्यार दिखाते हुए ट्विंकल के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और ट्विंकल की तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को मुस्कुरातें हुए प्यार से देख रहे हैं। बैकग्राउंड से लोकेशन फॉरेन कंट्री का लग रहा है। पोस्ट के साथ अक्षय ने लिखा, 'हमारी शादी को 21 साल हो गए हैं और फिर भी ऐसा लगता है कि मैं उसे अभी जान रहा हूँ। हर दिन को पहले जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद। हैप्पी एनिवर्सरी टीना'।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार इस वक्त परिवार समेत रणथंभौर में हैं और वहीं पर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी भी मनायेंगे।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपस में बांटते हैं बिल

आम शादी-शुदा कपल्स की तरह अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी अपने बिल आपस में बांटते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि हमारी जिंदगी में बच्चों के स्कूल और एजुकेशन से जुड़ा सारा खर्च मैं संभालती हूं। आगे ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में यह भी बताया कि वह यह इसलिए करती हैं ताकि बाद में उनसे कह सकूं कि तुम आज पढ़े लिखे मेरी वजह से हो।

ट्विंकल और अक्षय की शादी 17 जनवरी 2001 में सिर्फ 60 लोगों की मौजूदगी में हुई थी। अक्षय-ट्विंकल के दो बच्चे हैं। बेटा आरव और बेटी नितारा। अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था और अब वे एक राइटर और इंटीरियर डिजाइनर हैं।

वक्र फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म बच्चन पांडेय, राम सेतु और रक्षा बंधन में नजर आयेंगे। 

Edited By: Vaishali Chandra