अनुप्रिया वर्मा,मुंबई. अक्षय कुमार अपने होम प्रोडक्शन की मराठी फिल्म चुंबक लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में स्वानंद किरकिरे अहम् किरदार निभा रहे हैं. अक्षय इस बात से खुश हैं कि वह एक ऐसे प्रोजेक्ट के साथ आगे आये हैं.

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में अक्षय ने ही लॉन्च किया. इस दौरान अक्षय ने मराठी फिल्मों की तारीफ करते हुए कहा कि मराठी में शानदार फिल्में बन रही हैं. अक्षय ने कहा कि अब मराठी फिल्में अच्छा बिजनेस भी कर रही हैं और यह एक बड़ी बात है. रीजनल सिनेमा काफी अच्छी तरह ग्रो कर रहा है. मराठी फिल्मों के दर्शक के रूप में अक्षय कुमार कहते हैं कि मैंने रितेश देशमुख के प्रोडक्शन की फिल्म बालक पालक देखी थी और मुझे वह फिल्म काफी पसंद आयी थी. वह एक बोल्ड फिल्म थी. मुझे ऐसा लगता है कि मराठी फिल्में कंटेंट के मामले में अधिक बोल्ड है और वह किसी तरह के टैबू में फंस कर रहना नहीं चाहता है. यह एक अच्छी बात है और यही वजह है कि मैं इस फिल्म का रीमेक हिंदी में बनाना चाहता हूं. अक्षय कहते हैं कि मैं हर तरह का सिनेमा करना चाहता हूं. यही वजह है कि मैंने अपनी कोई इमेज नहीं बना रखी है और मैं खुद को किसी भी रूप में टैग नहीं करना चाहता हूं. मैं लगातार अपनी इमेज को ब्रेक करने की कोशिश में लगा हुआ हूं और मेरे लिए यह बड़ा चैलेंज है. एक एक्टर के रूप में यह आपको आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है.

अक्षय का कहना है कि अगर किसी फिल्म का अच्छा कंटेंट हो तो यह बात बहुत अहम् नहीं रह जाती कि फिल्म का प्रेजेंटर कौन है. यह पूछे जाने पर कि क्या अक्षय कभी किसी मराठी फिल्म में नजर आयेंगे. अक्षय कहते हैं कि उन्होंने पंजाबी फिल्म भी प्रोड्यूस किया है. जहां तक बात है अभिनय की तो अक्षय कहते हैं कि अगर उन्हें कहानी पसंद आयेगी तो वह फिर किसी भी भाषा में हो, वह करेंगे. मराठी फिल्म चुंबक 27 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. वही बता दें कि अक्षय कुमार की हिंदी फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: बाहुबली के इस किरदार पर अब वेब सीरीज़, राजमौली के साथ संजय दत्त कनेक्शन

Posted By: Manoj Khadilkar