Move to Jagran APP

देखिए, अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 3' के मजेदार पोस्‍टर

अक्षय कुमार ने फिल्‍म के दो पोस्‍टर अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्‍ट किए हैं। पोस्‍टर में जितने भी कलाकार नजर आ रहे हैं सभी ने ब्‍लू कलर के कपड़े पहने हुए हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 22 Apr 2016 10:33 AM (IST)Updated: Fri, 22 Apr 2016 10:40 AM (IST)
देखिए, अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 3' के मजेदार पोस्‍टर

मुंबई (मिड-डे)। अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 3' के दो पोस्टर जारी किए हैं। हाल ही में फिल्म का लोगो मेकर्स ने जारी किया था। पोस्टर में फिल्म के सभी लीड कैरेक्टर अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

अब सनी लियोन हर रात आपसे शेयर करेंगी अपनी मस्त कहानियां...

अक्षय कुमार ने फिल्म के दो पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए हैं। पोस्टर में जितने भी कलाकार नजर आ रहे हैं सभी ने ब्लू कलर के कपड़े पहने हुए हैं। वहीं दोनों पोस्टरों का बैकग्राउंड गहरे लाल रंग का है।

हाउसफुल 3' के मेकर्स ने बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े ट्रेलर को लॉन्च करने की प्लानिंग की है। इस फिल्म के ट्रेलर को 100 शहरों में एक साथ एक ही समय पर दिखाया जाएगा। इस तरह अलग-अलग शहरों के तकरीबन 50 हजार लोग 'हाउसफुल 3' के ट्रेलर को एक ही समय पर देख सकेंगे।

प्रत्यूषा की मौत वाले दिन हुआ क्या था, ब्वॉयफ्रेंड ने पहली बार खुलकर बताया

साजिद-फरहाद के निर्देशन में बनी 'हाउसफुल 3' अगामी 3 जून को रिलीज होने जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.