Move to Jagran APP

Housefull 4 Promotion: अक्षय कुमार ने ट्रेन से किया हाउसफुल4 का प्रमोशन, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बोली ऐसी बात

Akshay Kumar Travels Housefull 4 Express अक्षय ने इंस्टाग्राम पर ट्रेन के अंदर का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके साथ फ़िल्म की पूरी टीम है और सभी बाला पर जमकर मस्ती कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 11:32 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 07:29 PM (IST)
Housefull 4 Promotion: अक्षय कुमार ने ट्रेन से किया हाउसफुल4 का प्रमोशन, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बोली ऐसी बात

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार इन दिनों 25 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही अपनी फ़िल्म हाउसफुल 4 के धुआंधार प्रमोशन में जुटे हैं। अपनी टीम के साथ अक्षय टीवी शोज़ और इवेंट्स के ज़रिए फ़िल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं, ताकि सिनेमाघर हाउसफुल हो सकें। 16 अक्टूबर अक्षय ने अपनी टीम के साथ एक स्पेशल ट्रेन हाउसफुल 4 एक्सप्रेस मुंबई से दिल्ली लेकर गये। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने दूसरे फ़िल्ममेकर्स से भी भातीय रेल को अपने प्रमोशनल केंपेन का हिस्सा बनाने की गुज़ारिश की है। 

loksabha election banner

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर ट्रेन के अंदर का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, टंकी पांडेय और फ़िल्म की लीडिंग लेडीज़ कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नज़र आ रहे हैं। सभी कलाकार फ़िल्म के गाने बाला पर ख़ूब मस्ती कर रहे हैं। ट्रेन के डब्बे में कई कैमरामैन भी है। हाउसफुल 4 का बाला गाना इन दिनों फैंस के बीच ख़ूब लोकप्रिय हो रहा है। बाला चैलेंज के तहत अक्षय के फैंस डांस स्टेप करके वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, जिन्हें अक्षय कुमार अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से शेयर कर रहे हैं। वैसे अक्षय कुमार इससे पहले अपनी फ़िल्म तीस मार ख़ान को भी ट्रेन के ज़रिए प्रमोट कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

Bala fever has reached the #HouseFull4Express 🔥🔥🔥 @riteishd @kritisanon @iambobbydeol @hegdepooja @chunkypanday #SajidNadiadwala @nadiadwalagrandson @foxstarhindi

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

हाउसफुल 4 के प्रमोशन का यह तरीका रेल मंत्री पीयूष गोयल को भी पसंद आया है। उन्होंने ट्वीट करके दूसरे फ़िल्ममेकर्स को भी फ़िल्मों के प्रमोशन के लिए ट्रेन का इस्तेमाल करने की अपील की है। पीयूष ने लिखा- रेलवे का प्रमोशन के लिए बेहतरीन आइडिया। हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए फ़िल्म की टीम के साथ मुंबई से दिल्ली के लिए एक स्पेशल ट्रेन जाएगी। मैं और फ़िल्ममेकर्स को इस रूट के ज़रिए लोगों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं। 

हाउसफुल 4 को फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है। फ़िल्म दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ हो रही है, लिहाज़ा बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। हाउसफुल 4 में इस बार दो जन्मों की कहानी दिखायी जाएगी, एक 1419 की और दूसरी 2019 की। सभी मुख्य किरदारों का फ़िल्म में पुनर्जन्म होता है। फ़िल्म में नवाज़उद्दी सिद्दीकी और शरद केल्कर भी अहम रोल्स में नज़र आएंगे। फ़िल्म का गाना भूत राजा हाल ही में रिलीज़ हुआ है, जिसमें नवाज़उद्दीन भी नज़र आए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.