नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार इन दिनों बॉक्स ऑफ़िस पर छाये हुए हैं। इस साल तीन बड़ी हिट फ़िल्म देने के बाद अब गुड न्यूज़ लेकर आ रहे हैं, जो दिसम्बर में रिलीज़ होगी। हाल ही में उन्होंने बेल वॉटम फ़िल्म का एलान किया है, जो स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है। अब एक नई ख़बर आ रही है कि अक्षय तेलुगु हिट फ़िल्म भागमती का हिंदी रीमेक बनाएंगे। 

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से ख़बर दी है कि अक्षय इस फ़िल्म में निर्माता की भूमिका निभाएंगे। वह विक्रम मल्होत्रा के साथ मिलकर फ़िल्म का सह-निर्माण करेंगे। दावा यहां तक किया गया है कि फ़िल्म में लीड रोल्स के लिए भूमि पेडनेकर और आर माधवन को फाइनल कर लिया गया है। फ़िल्म का निर्देशन जी अशोक ही करेंगे, जिन्होंने मूल फ़िल्म को डायरेक्ट किया था। अक्षय के फ़िल्म में कैमियो करने की भी ख़बर है। भूमि पेडनेकर अक्षय के साथ टॉयलेट एक प्रेम कथा में फीमेल लीड रोल निभा चुकी हैं। 

भागमती हॉरर सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें अनुष्का शेट्टी ने फीमेल लीड रोल निभाया था। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी। अनुष्का शेट्टी को हिंदी दर्शक बाहुबली की देवसेना के तौर पर जानते हैं। भागमती, 2018 में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म में अनुष्का शेट्टी का किरदार चंचला नाम की आईएएस अधिकारी का था, जो एक आत्मा के शिकंजे में फंस जाती है। कहानी में ऐसे ट्विस्ट आते हैं, जिन्हें जानकर दर्शक हैरान रह जाएंगे। 

वैसे अक्षय ख़ुद एक दक्षिण भारतीय फ़िल्म के रीमेक में नज़र आने वाले हैं। यह भी हॉरर थ्रिलर है। फ़िल्म का नाम है लक्ष्मी बॉम्ब, जो कांचना 2 का रीमेक है। इस फ़िल्म को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी और सलमान ख़ान की राधे से टक्कर लेगी।

इससे पहले अक्षय को दर्शक गुड न्यूज़ और सूर्यवंशी में देख चुके होंगे। गुड न्यूज़ इसी साल 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। वहीं, सूर्यवंशी अगले साल मार्च में आने वाली है।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप