Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'सोरारई पोट्रु' की शूटिंग की शुरू, सूर्या भी कर रहे हैं कैमियो

Soorarai Pottru Hindi Remake अक्षय कुमार ने तमिल फिल्म सोराराई पोट्रु की शूटिंग को शुरू कर दिया है। मेकर्स से मुंबई शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद छत्तीसगढ़ शेड्यूल की शूटिंग के लिए जा सकते हैं। सुधा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सूर्या कैमियो करने वाले हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 04:14 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 04:14 PM (IST)
Akshay Kumar ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'सोरारई पोट्रु' की शूटिंग की शुरू, सूर्या भी कर रहे हैं कैमियो
Akshay Kumar starts shooting for National Award winner film Soorarai Pottru.

नई दिल्ली, जेएनएन। Soorarai Pottru Hindi Remake: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म पौराणिक फिल्म राम सेतु को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट का कैरेक्टर निभा रहे हैं। राम सेतु में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा भी नजर आने वाली हैं। 

loksabha election banner

अब जानकारी आ रही है कि अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म सोरारई पोट्रु के रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने शुरू की शूटिंग समाचार एजेंसी यूएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार और राधिका मदान ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल फिल्म सोरारई पोट्रु के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबई के बाद छत्तीसगढ़ में होगी शूटिंग

खबर के अनुसार, कुछ दिनों पहले मुंबई शेड्यूल के बाद टीम छत्तीसगढ़ शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेगी। ऐसी होगी फिल्म की कहानी इस फिल्म की कहानी एयर डेक्कन के फाउंडर कैप्टन जी आर गोपीनाथ की जिंदगी से प्रेरित है, जिससे अक्षय कुमार काफी प्रभावित हुए है। सोरारई पोट्टरु में अक्षय सूर्या द्वारा निभाए गए किरदार को हिंदी दर्शकों के सामने लेकर आ रहे हैं।

ब्लॉकबस्टर सोरारई पोट्रु के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आने वाली हैं। जानकारी के अनुसार, इस रीमेक फिल्म का निर्देशन भी सुधा कोंगारा करेंगी, जिन्होंने मूल फिल्म को भी निर्देशित कर रही हैं। फिल्म को विक्रम मल्होत्रा की अबुंदतिया एंटरटेनमेंट और सूर्या की कंपनी डी 2 एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

Suriya

कैमियो कर रहे हैं सूर्या

बता दें, मूल तमिल फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर सूर्या हिंदी रीमेक में कैमियो कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके कैमियो की पुष्टि खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा कर दी थी।  

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अभिषेक शर्मा का निर्देशन में बनी फिल्म राम सेतु में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी राम सेतु रामायण के दिनों में भारतीय संस्कृति की प्राचीन पौराणिक कलाकृतियों की खोज पर आधारित होगी। ये देश की जड़ों और आस्था और आध्यात्मिक मान्यताओं का उत्सव है। इसके अलावा वो ओह माय गॉड 2 और कैप्सूल गिल में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.