Move to Jagran APP

Sooryavanshi Release Date: तय समय से पहले रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', जानें वजह

Sooryavanshi Release Date रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से दिया। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इसमें इसके बारे में बताया गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 11:32 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 11:54 AM (IST)
Sooryavanshi Release Date: तय समय से पहले रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', जानें वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की अपकमिंग एक्शन फ़िल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट आ गई है। फ़िल्म को गुड़ी पड़वा से एक दिन पहले यानी 24 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी स्पेशल एपीरियंस है। दोनों ही इससे पहले सिंघम फ्रैंचाइजी की फ़िल्म में नजर आ चुके हैं। 

loksabha election banner

रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से दिया। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इसमें दिखाया गया है कि बच्चे रिलीज़ डेट को लेकर पहले सिम्बा (रणवीर सिंह) से पूछते हैं। वह कहते हैं- मेरे लिए ओके है, सिंघम सर से पूछो। सिंघम (अजय देवगन) से इजाज़त मिलने के बाद बच्चे सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) के पास पहुंचे। आखिरकार तय होता है कि फ़िल्म 24 मार्च को रिलीज़ होगी।' 

अक्सर ऐसा होता है कि फ़िल्में शुक्रवार को रिलीज़ होती हैं। हालांकि, सूर्यवंशी मंगलवार को ही रिलीज़ हो रही है। इसके पीछे दो वजहें हैं। पहली यह कि 24 मार्च से सरकार मुंबई की दुकानों और थिएटर्स को 24 घंटे खुले रखने का नियम लेकर आ रही है। इसके अलावा 25 मार्च को गुड़ी पड़वा का त्यौहार है। ऐसे में फ़िल्म को छुट्टियों का फायदा मिलेगा। इस दिन पूरे देश में हिंदु नववर्ष भी मनाया जाएगा। 

आपको बता दें कि सूर्वशंवी के अलावा अक्षय कुमार की कई और फ़िल्में पाइपलाइन में हैं। इसके अलावा 'बच्चन पांडे', 'बेल बॉटम', और 'लक्ष्मी बॉम' जैसी फ़िल्में आने वाली हैं। वहीं, अगर रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की बात करें, तो यह इन दोनों की पहली फ़िल्म है। इससे पहले रोहित के निर्देशन में बनी 'सिम्बा' में अक्षय का स्पेशल एपीरियंस था। 

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ में कैटरीना कैफ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इससे पहले दोनों 'नमस्ते लंदन' और 'तीस मार ख़ॉं' में एक साथ काम कर चुके हैं। सूर्यवंशी का इंतज़ार दर्शको को काफी बेसब्री से है। IMBD की साल 2020 की Most Anticipated Movie में 'सूर्यवंशी' दूसरे नंबर पर है। ऐसे में दर्शकों को इसके ट्रेलर का इंतज़ार होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.