Move to Jagran APP

Rashmi Rocket Motion Poster: Akshay Kumar के साथ Mission Mangal के बाद Taapsee Pannu का नया मिशन

Rashmi Rocket Motion Poster Out तापसी ने बॉलीवुड में अपने लिये मजबूत जगह बना ली है। इस साल उनकी बदला और फिर मिशन मंगल बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 10:44 AM (IST)
Rashmi Rocket Motion Poster: Akshay Kumar के साथ Mission Mangal के बाद Taapsee Pannu का नया मिशन

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmi Rocket Motion Poster Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिशन मंगल (Mission Mangal) को अंजाम देने वाली तापसी पन्नू अब एक नए मिशन के लिए तैयार हैं। तापसी के इस मिशन की पहली झलक अक्षय कुमार ने दिखायी है। हालांकि इस नये मिशन में तापसी रॉकेट की तरह उड़ेंगी नहीं, बल्कि दौड़ेंगी।

loksabha election banner

तापसी का यह नया मिशन है रश्मि रॉकेट, जिसका मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है। इस पोस्टर टीज़र को शेयर करने के साथ अक्षय कुमार ने लिखा- यह रॉकेट ट्रैक पर अपने अगले मिशन के लिए तैयार है। रश्मि रॉकेट में तापसी के किरदार की एक झलक। मोशन पोस्टर से पता चलता है कि फ़िल्म में तापसी के किरदार का नाम रश्मि है और दौड़ने की रफ़्तार की वजह से उन्हें रश्मि रॉकेट के नाम से बुलाया जाता है। 

तापसी ने भी मोशन पोस्टर शेयर किया है और किरदार की ख़ूबियों के बारे में लिखा है कि वो अड़ियल और निर्भीक है। फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ इलाक़े की एक बेहद तेज़ दौड़ने वाली लड़की रश्मि की कहानी है। फ़िल्म का निर्देशन कारवां बना चुके आकर्ष खुराना कर रहे हैं। इससे पहले 29 अगस्त को नेशनल स्पोर्ट्स डे पर तापसी ने अपने किरदार को कई ट्वीट्स के ज़रिए इंट्रोड्यूस करवाया था। तापसी का लुक और गेटअप कच्छ इलाक़े की ग्रामीण लड़कियों जैसा है। 

तापसी ने बॉलीवुड में अपने लिये मजबूत जगह बना ली है। इस साल उनकी बदला और फिर मिशन मंगल बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही हैं। तापसी एक और स्पोर्ट्स फ़िल्म सांड की आंख में नज़र आएंगी, जो हरियाणा की शूटर दादी की बायोपिक है। इस फ़िल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर पैरेलल लीड रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.