नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने निजी विवाद के साथ फिल्म सूर्यवंशम को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसने बॉलीवुड के पुराने दौर की याद दिला दी है। अक्षय कुमार की ओर से ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में उनके साथ गुलशन ग्रोवर और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं। फोटो में तीनों एक्टर्स हैप्पी मोड में नजर आ रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है- 'मैंने अपना करियर इन दोनों एक्टर्स के साथ शुरू किया था। ये शानदार है कि मैं आज भी इन एक्टर्स के साथ काम कर रहा हूं। हम साथ में हंसते हैं, एक-दूसरे को पिंच करते हैं, साथ में आगे बढ़ रहे हैं, खूबसूरत लोग जिन्हें दोस्त कहते हैं।' बता दें कि इन्होंने तीनों साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मेरी बीवी का जवाब नहीं में एक साथ काम किया था।

वहीं अक्षय कुमार के फोटो शेयर करने के बाद अनुपम खेर ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. अनुपम खेर ने जवाब दिया है- 'हमें भी ऐसा ही लग रहा है अक्षय। हमारा सफर बेहद शानदार रहा है। मुझे आप पर गर्व है। आप और ऊंचाईयों तक पहुंचे। अपनी मेहनत और ईमानदारी के साथ। आपसे मिलकर हमेशा ही अच्छा लगता है।'

वहीं कई यूजर ने उनकी फोटो पर प्रतिक्रिया दी हैं। इसमें एक यूजर ने पूछ लिया कि क्या आप आम खाते हैं? अक्षय कुमार ने अनुपम खेर के साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में अक्षय और अनुपम खेर की 'स्पेशल 26' जैसी कई फिल्में आई थीं। इन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों से काफी तारीफ बटोरी थीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When #IronMan Wears the same Tie as you!! #WhoWoreItBetter Ps: #EndGame is out of this World 🤩 #Givenchy Tie @robertdowneyjr

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप