Move to Jagran APP

Twinkle Khanna ने बताया, किस खेल में खिलाड़ी Akshay Kumar को हराना है नामुमकिन!

Twinkle Khanna reveals Akshay Kumar invincible in this game अक्षय इस वक़्त लंदन में हैं जहां वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। बेटा आरव लंदन में पढ़ता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 11:00 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 03:26 PM (IST)
Twinkle Khanna ने बताया, किस खेल में खिलाड़ी Akshay Kumar को हराना है नामुमकिन!
Twinkle Khanna ने बताया, किस खेल में खिलाड़ी Akshay Kumar को हराना है नामुमकिन!

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है। अक्षय को यह टैग उनकी फ़िल्मों के साथ निजी ज़िंदगी में उनकी खेलों में दिलचस्पी और अनुशासित जीवन शैली की वजह से मिला है। 50 का पड़ाव पार कर चुके बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में शामिल हैं। अक्षय मार्शल आर्ट्स के एक्सपर्ट माने जाते हैं और इसे प्रमोट भी करते रहे हैं। मगर, अब उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है, जिसे देखने के बाद फ़ैंस उन्हें शतरंज का खिलाड़ी कहने लगेंगे।  

loksabha election banner

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय की फोटो शेयर की है, जिसमें वो फ्लोर साइज़ शतरंज पर खेलते दिख रहे हैं। बेटी नितारा और वाइफ़ ट्विंकल खन्ना पूरी संजीदगी के साथ उन्हें खेलते हुए देख रहे हैं। इस फोटो के साथ ट्विंकल ने कमेंट में लिखा- दुर्भाग्य से, जब आप एक निश्चित खिलाड़ियों का खिलाड़ी के साथ कोई गेम खेलते हैं तो जीतना नामुमकिन होता है।  

 

View this post on Instagram

Unfortunately when you play any game with a certain Khiladiyon Ka Khiladi losing is rather inevitable #ChessTime

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

बता दें कि अक्षय इस वक़्त लंदन में हैं, जहां वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। बेटा आरव लंदन में पढ़ता है। अक्षय सूर्यवंशी का थाइलैंड शेड्यूल पूरा करके लंदन गये हैं। छुट्टियों के बाद अक्षय मिशन मंगल के प्रमोशन में बिज़ी हो जाएंगे, जो 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही है। भारत के मगंल ग्रह पर भेजे गये पहले सैटेलाइट मिशन पर आधारित फ़िल्म में अक्षय एक स्पेस साइंटिस्ट के रोल में हैं। इस फ़िल्म को लेकर अक्षय ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने यह फ़िल्म उनकी बेटी नितारा और उसकी हमउम्र बच्चों के लिए की है, ताकि वो मिशन मंगल जैसे अभियानों की अहमियत समझें और उससे प्रेरित हो सकें।

मिशन मंगल में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी और शरमन जोशी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.