नई दिल्ली, जेएनएन। ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर ‘हाउसफुल 4’ का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। हालांकि पोस्टर में केवल फिल्म का टाइटल नजर आ रहा है और 16वीं सदी (1419) से लेकर 21वीं (2019) सदी तक के युग में एंट्री के लिए तैयार रहने की बात कही गई है।

अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में भी यही बात कही है। एक्टर ने लिखा, ‘हाउसफुल 4’ के साथ एक शानदार सवारी करने के लिए अपनी कमर कस लें। कल (25 सितंबर) को सुबह 11 बजे से हर घंटे फिल्म का पोस्टर जारी किया जाएगा। इस कैप्शन के साथ अक्षय ने फिल्म की स्टार कास्ट को टैग किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gear up for the hilarious ride of #Housefull4 taking you back to 1419 tomorrow, with one after another poster reveal, every hour from 11 AM! Stay tuned #SajidNadiadwala @riteishd @iambobbydeol @kritisanon @hegdepooja @kriti.kharbanda @farhadsamji @wardakhannadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है। यही वजह है कि इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा बताया जा रहा है। दरअसल फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला इसे बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और सेलेब्स बेस्ड इस फिल्म में अच्छी कॉमेडी देखने को मिल सकती है। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे, राणा दग्गुबाती, अमांदा रोसारियो, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हैं।

बता दें कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी की तीन फिल्‍में पर्दे पर आ चुकी हैं और इन तीनों ही फिल्‍मों को दर्शकों का खूब प्‍यार मिला। अब तक आई हाउसफुल के सभी पार्ट ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी जबरदस्‍त कमाई की है। मेकर्स की ओर से दावा किया जा रहा है कि हाउसफुल 4 अपनी पिछले तीनों पार्ट की तरह ही जबरदस्‍त कॉमेडी और कहानी लेकर आ रही है। फिल्‍म को साजिद नाडयाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्‍शन फरहाद सामजी ने किया है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप